Home Breaking भाजपा 75 पार सीटें लाने की बात करती है और हम 75 प्रतिशत युवाओं को रोजगार देने का वादा – दुष्यंत चौटाला

भाजपा 75 पार सीटें लाने की बात करती है और हम 75 प्रतिशत युवाओं को रोजगार देने का वादा – दुष्यंत चौटाला

0
0Shares

Bhagat Tewatia, Yuva Haryana

Palwal, 30 June, 2019

आपसी भाईचारे को बिगाड़ कर प्रदेश को खोखला करने वाली भाजपा सरकार आज सिर्फ और सिर्फ विधानसभा चुनाव में 75 पार सीटें लाने की बातें कर रही है, लेकिन हम प्रदेश में 75 प्रतिशत युवाओं को रोजगार देने का पक्का वादा करते है। ये बात आज जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने पार्टी की तरफ से होडल के गांव गौडोता में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते कही। साथ ही दुष्यंत चौटाला ने रोजगार, कानून व्यवस्था समेत प्रदेश के कई मुद्दों को लेकर भाजपा सरकार की पोल खोली।

जेजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि आज भाजपा सरकार कितने युवाओं को रोजगार देने की बातों के बजाय जगह-जगह पोस्टर, बैनर लगाकर अबकी बार 75 पार सीटें लाने के प्रचार में जुटी हुई है, लेकिन जननायक जनता पार्टी प्रदेश में 75 प्रतिशत युवाओं के हाथों में रोजगार देने के इरादे से आगे बढ़ रही है। दुष्यंत ने जनता से वादा करते हुए कहा कि इस बार आप सब जेजेपी की सरकार बना दो, सरकार बनते ही जेजेपी  रोजगार मेरा अधिकार  कानून लागू करते हुए 75 प्रतिशत युवाओं को रोजगार देने का काम सबसे पहले करेगी।

वहीं दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि एक तरफ तो आज प्रतिदिन रेप, मर्डर, अपहरण, डकैती जैसी वारदातें बढ़ती जा रही है तो दूसरी तरफ जब प्रदेश के मुखिया से कोई इन वारदातों के बारे में पूछता है तो वो बोलते है कि उन्हें पता नहीं। दुष्यंत ने कहा कि बड़ी शर्मिदंगी की बात है कि मुख्यमंत्री फरीदाबाद में विकास चौधरी के मर्डर को लेकर उसे अपराधी बताते है, लेकिन वो बताएं कि हर रोज जो दो से ज्यादा लोगों की हत्याएं हो रही क्या वो अपराधी है।

इतना ही नहीं दुष्यंत चौटाला ने हैरानी जताते हुए कहा कि प्रदेश के सीएम मनोहर लाल दूसरों को अपराधी-अपराधी बोलते हैं,  लेकिन उनकी रोहतक में हुई प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में अपराधी उनके मंच पर खड़े होते है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में गुंडागर्दी, अपराध अगर किसी की वजह से बढ़ा है तो वो भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री की पनाह से बढ़ा है।

दुष्यंत ने सीएम मनोहर लाल से सवाल पूछते हुए कहा कि अगर किसी पार्टी का प्रवक्ता अपराधी होता है तो आप उस पर उंगली उठाते हो लेकिन पांच साल पहले सबसे बड़ा अपराधी अगर कोई था तो वो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह थे। उन्होंने कहा कि शाह पर अपराधिक मुकदमे दर्ज थे, सीबीआई जांच थी, लेकिन आज वो मुख्यमंत्री और भाजपा वालों के लिए भगवान बने हुए है। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सत्ता आने के बाद भाजपाइयों का घमंड इतना बढ़ गया कि वो सरेआम आम लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर बल्ले से पीटते है।

दुष्यंत ने कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले साढ़े चार सालों में मात्र प्रदेश के भाईचारे को तोड़कर उसे खोखला करने का काम किया है। उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि हमें आपसी भाईचारे को फिर से स्थापित करने के लिए इस समाज विरोधी ताकत भाजपा से डटकर लड़ाई लड़नी होगी, तभी प्रदेश में बदलाव आएगा।

जेजेपी की वरिष्ठ नेता ने कहा कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनते ही गरीब, किसान, युवा, व्यापारी समेत तमाम वर्गों के हितों में कल्याणकारी योजनाओं लागू करने का काम होगा। उन्होंने कहा कि जेजेपी सरकार बनते ही पहली कलम से किसानों के सभी कर्जे माफ होंगे, बुढापा पेंशन जहां महिलाओं को 55 वर्ष में देंगे तो वहीं बुजुर्ग पुरुषों को 58 साल में घर में ही पेंशन देने का काम किया जाएगा। दुष्यंत ने कहा कि आज भाजपा सरकार में बुजुर्गों को अपमान किया जा रहा है, उन्हें बार-बार बैंकों के धक्के खिलाए जा रहे है लेकिन जजपा की सरकार में ताऊ देवीलाल की तरह व्यवस्था बनाई जाएगी जिसमें बुजुर्गों को घर-घर जाकर सम्मान के साथ पेंशन दी जाएगी।

वहीं इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए जेजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री हर्ष कुमार ने कहा कि देश में आज जितने भी भाजपा के मुख्यमंत्री है उनमें से एक भी गरीब, किसान, मजदूर, व्यापारी वर्ग से जुड़ा नहीं हुआ तो वो कैसे हमारी समस्याओं का समाधान निकाल सकते है। हर्ष कुमार ने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि अब 100 समस्याओं की एक ही चाबी है, वो आपकी अपनी पार्टी जननायक जनता पार्टी के पास है।

उन्होंने कहा प्रदेश में बदलाव लाने के इरादे से सभी जजपा के साथ जुड़कर उसे मजबूत करें और इस झूठी भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करें। वहीं इस मौके पर पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की मौजूदगी में प्रीया वाल्मीकि, टेकचंद, तेजसिंह, सतबीर नंबरदार समेत कई पार्षदों ने जेजेपी में आस्था जताते हुए अपने समर्थकों के साथ जजपा का दामन थामा।

इस अवसर पर पार्टी की वरिष्ठ महिला नैत्री शशी तेवतिया, युवा जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुमित राणा, जिला प्रधान सुरेंद्र सिंह सोरोता, पूर्व जिला परिषद के चैयरमैन विजेंद्र कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष जीत दीघोट समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता एवं हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

हाइवे पर तेज गाड़ी दौड़ाने वाले अब हो जाए सावधान, पुलिस विभाग ने स्पीड राडार लगाने की कर ली है तैयारी

Yuva Haryana, Chandigarh दिल्ली से च…