Home Breaking ईमानदारी का ढोंग पीट रहे हैं सीएम खट्टर, बेरोजगार युवाओं की फौज भाजपा को विधानसभा में दिखाएगी आईना – दुष्यंत चौटाला

ईमानदारी का ढोंग पीट रहे हैं सीएम खट्टर, बेरोजगार युवाओं की फौज भाजपा को विधानसभा में दिखाएगी आईना – दुष्यंत चौटाला

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 28 July, 2019

जेजेपी नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला पलवल जिले के चांदहट गांव में आयोजित विशाल जनसभा में पहुंचे थे। जनसभा को संबोधित करते हुए दुष्यंत ने कहा कि भाजपा सरकार ईमानदारी का ढोंग पीट रही है, जबकि हकीकत यह है कि हर हर जगह पर भ्रष्टाचार का बोलबाला है।भ्रष्टाचार का खुलासा होने पर सरकार अपना बचाव करते हुए अधिकारियों पर जिम्मेदारी डाल देती है।

दुष्यंत ने कहा कि रोडवेज में किलोमीटर स्कीम में किया गया घोटाला इसका जीता जागता सबूत है। भाजपा सरकार के कार्यकाल में दर्जनों परीक्षाओं के पेपर आउट हुए और जब पकड़े गए तो सरकार ने अधिकारियों के सिर दोष मढ़ कर अपना पल्ला झाड़ लिया। जबकि हकीकत यह है कि सरकार खुद अपने चहेतों को नौकरियों में एडजेस्ट कर रही है। यह बात आज जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद  दुष्यंत चौटाला ने ने कही।

इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने सीएम मनोहर लाल खट्टर को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ईमानदारी का लबादा ओढ़ने से कोई ईमानदार नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि हरियाणा गठन के बाद पहली बार भाजपा सरकार में ज्यूडिशियल के पेपर लीक हुए, नायब तहसीलदार के पेपर लीक हुए और दर्जनों भर्तियों के मामले लीक होकर वर्तमान समय में अदालतों में विचाराधीन है।

उन्होंने कहा कि इन सब के पीछे सरकार का ही हाथ है। जेजेपी नेता ने कहा कि हरियाणा में बेरोजगारों की संख्या इन पांच सालों में बेहद बढ़ी है और इन पांच सालों में पूरे प्रदेश में एक भी उद्योग सरकार ने नहीं लगाया है। पूर्व सांसद ने कहा कि बेरोजगारों की फौज विधानसभा चुनाव में भाजपा को आइना दिखा कर उन्हें सत्ता से बाहर करेगी। उन्होंने अपना वादा दोहराया कि जे जे पी की सरकार बनने पर हरियाणा में जितने भी निजी उद्योग लगे हुए हैं उनमें 75%हरियाणा के बच्चे ही नौकरी लगेंगे। ऐसा कानून पहले दिन ही लागू किया जाएगा।

श्री चौटाला ने कहा कि जन चौपाल कार्यक्रम के दौरान पिछले 4 दिनों से वे प्रदेश के दर्जनों गांव में गए हैं और रात्रि ठहराव किया है। सभी गांवों में पीने के पानी के लाले पड़े हुए हैं और गांव में बिजली नाममात्र की ही आती है, जबकि सरकार 24 घंटे बिजली देने का प्रचार प्रसार कर रही है। उन्होंने सीएम मनोहर लाल खट्टर को कहा कि कभी जमीनी हकीकत देखने के लिए गांव में भी रात बिता कर देखें।

पूर्व सांसद ने कहा कि गांव के अधिकतर बुजुर्ग पेंशन से काफी परेशान है क्योंकि उन्हें दो-दो महीने तक पेंशन नहीं मिल पा रही । उन्होंने वायदा किया कि जननायक जनता पार्टी की सरकार बनने पर महिलाओं को 55 वर्ष में और पुरुषों को 58 वर्ष पूरी होते ही घर पर पेंशन भेजने की व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ-साथ बुजुर्गों का फ्री में इलाज घर पर ही सरकारी मोबाइल वैन आकर करेगी। पूर्व सांसद चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कैंसर ने  विकराल रूप धारण कर लिया है। इसके पीछे सिर्फ गंदे पानी की सप्लाई ही प्रमुख कारण है । उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल के सपनों की जे जे पी की सरकार बनने पर हरियाणा के प्रत्येक गांव में आरओ प्लांट लगाया जाएगा ताकि ग्रामीणों को शुद्ध पानी मिल सके।

इससे पहले चांद हट गांव में पहुंचने पर दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया एवं उन्हें सम्मान सूचक पगड़ी पहनाई गई। श्री चौटाला ने कहा कि पलवल क्षेत्र के लोगों ने उन्हें जो पगड़ी पहनाई है उसकी लाज रखेंगे और कभी इस क्षेत्र की पगड़ी को झुकने नहीं देंगे।

इस अवसर पर जिला प्रधान सुरेंदर सरौत,शहरी जिला प्रधान तुहीराम,दादरी से विधायक राजदीप फोगाट ,गया लाल चांट , शशि बाला तेवतिया,प्रदेश उपाध्यक्ष बलदेव अलावलपुर ,देशराज चौहान ,बिर्जेश ,जीतू दिघोट,भगतसिंह घुघेरा,तेजपाल डागर, रामधन चौहान, बुधराम डागर ,नागेश तेवतिया,गौरव तेवतिया सहित पार्टी के कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पंचकूला, अंबाला समेत कई जगहों पर अगले तीन घंटे में हल्की बारिश का अलर्ट, देखें

Yuva Haryana, Chandigarh हकृवि -भारत…