दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं को किया आगाह, भाजपा कुछ ऐसा कर रही है प्रचार

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Panipat, 23 Feb, 2019 

गन्नौर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि भाजपा की अफवाह से बचें  छोटा वोट दुष्यंत चौटाला को व बड़ा वोट मोदी को लेकिन मैं सपष्ट करना चाहता हूँ कि जब तक आपका प्रतिनिधि लोकसभा में नहीं होगा आपके क्षेत्र की आवाज को लोकसभा में उठाने वाला कोई नहीं हैं। जब तक आपकी आवाज लोकसभा में मजबूत नहीं होगी क्षेत्र में विकास कार्य रूके रहेंगे।  दुष्यंत ने कहा कि आज भाजपा तरह तरह के प्रचार कर रही है जिससे आपकी पार्टी को रोका जा सकें लेकिन आपने एक झण्डे के नीचे एकत्रित होकर जननायक जनता पार्टी को विधानसभा के साथ साथ लोकसभा में भी अपने ज्यादा से ज्यादा प्रतिनिधि को जिताकर भेजे।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब मोदी जी चुनाव प्रचार करते थे तो वे कहते थे कि प्रदेश में प्रतिवर्ष सवा लाख नये रोजगार देंगे लेकिन आज कार्यकाल पूरा होने तक महज तीस हजार नौकरियों तक सीमित रह गये।  भाजपा ने निजीकरण की नीति पर चल कर हरियाणा के युवाओं के साथ कुठाराघात किया गया जमीनें हमारी बिजली पानी हमारा लेकिन रोजगार दूसरे प्रदेश के लोगो को ऐसा अन्याय भाजपा की सरकार युवाओं के साथ कर रही है। इस मौके पर समाजसेवी संदीप पहल ने जननायक जनता पार्टी की सदस्यता ली व साथ ही गन्नौर हल्के के अनेकों गाँवो के सरपंचों ने कांग्रेस भाजपा व इनेलो को छोड़कर जेजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी लोकसभा एवं विधान सभा चुनाव लडऩे के लिए पूरी तरह तैयार है। दुष्यंत चौटाला आज यहां गांव सिवाह में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि कार्यकर्ता अगले 40 दिन के लिए करड़ा होकर पार्टी की मजबूती के लिए काम करें तो सत्ता पूर्ण बहुमत से जेजेपी के हाथों में होगी। समय बदलाव का है लोग उन्हें कमजोर करने का प्रयास करेंगे उसकी परवाह किये बिना अब चाहें कांटे लगे या छाल्ले पड़े,समुन्द्र हम सबने पार करना है। अन्य दलों के संघर्षशील कार्यकर्ता जेजेपी में शामिल होते हैं तो उनका स्वागत है।

उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव के बाद जजपा प्रमुख विपक्षी दल के रूप में उभरा है। जो लोग जेजेपी को जमानत जब्त पार्टी कहते थे। उन्हें मुंह की खानी पड़ी उनकी 6 गुणा जमानत जब्त हुई है। जेजेपी का परिवार बढ़ रहा है। आये दिन मजबूत साथी अन्य पाॢटियां छोड़कर जेजेपी में शामिल हो रहे है। आज समालखा युवा इनेलो के अध्यक्ष रविन्द्र देशवाल, इनेलो नेता लखपत रोड़ पानीपत ग्रामीण के मनोज काला व नरेश पासी ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को विरोधियों के प्रचार से सर्तक रहने की जरूरत है। भाजपा आर.एस.एस. ने पिछले लोकसभा चुनाव में उपर मोदी नीचे चौटाला का प्रचार किया था अब उपर भाजपा नीचे जेजेपी का प्रचार शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता इस प्रकार के प्रचार को नजर अंदाज करें और लोकसभा चुनाव जेजेपी प्रत्याशी को जिताने का काम करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *