Home Breaking ग्रामीणों के साथ पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की लगातार जारी रहेगी ‘जन चौपाल’

ग्रामीणों के साथ पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की लगातार जारी रहेगी ‘जन चौपाल’

0
0Shares

Yuva Haryana

Chandigarh, 27 July, 2019

जेजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की जन चौपाल का सिलसिला अब लगातार जारी रहेगा। जेजेपी ने आगामी जन चौपाल कार्यक्रमों की घोषणा कर दी है, जिसमें चार अगस्त तक के कार्यक्रम शामिल हैं। दुष्यंत चौटाला 24 जुलाई से शुरू हुए अपने ‘जन चौपाल’ कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों से उनके रोजगार, खेती, शिक्षा, पेंशन और पेयजल जैसे कई विषयों पर खुलकर बातचीत कर रहे हैं।

‘जन चौपाल’ के तय कार्यक्रमों के अनुसार दुष्यंत चौटाला 29 जुलाई को गुरुग्राम जिले में पटोदी हलके के गांव बास लाम्बी खरकड़ी, राठीवास का दौरा करते हुए जाटोली हेलीमंडी में लंच करेंगे। इसके बाद वे वहां से दिल्ली जाकर रात्रि विश्राम करेंगे।

30 जुलाई को दिल्ली से दुष्यंत चौटाला कुरुक्षेत्र के गांव उमरी या अमीन गांव में आकर रात्रि ठहराव करेंगे और अगले दिन 31 जुलाई को कुरुक्षेत्र जिले के लाडवा और यमुनानगर जिले के रादौर हलके में ‘जन चौपाल’ कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों से मिलेंगे। इस दौरान वे गांव मथाना, मोरथला, बड़तोली, संधोर में लंच, खुर्दबन, रायपुर, दामला, जमालपुर का दौरा करेंगे और ग्रामीणों का हालचाल जानेंगे। वहीं 31 जुलाई को दुष्यंत चौटाला रात्रि विश्राम राजधानी चंडीगढ़ में करेंगे।

‘जन चौपाल’ कार्यक्रम’ के एक दिन के ब्रेक के बाद फिर अपनी गांव यात्रा को आगे बढ़ाते हुए दुष्यंत चौटाला 2 अगस्त को यमुनानगर जिले के साढौरा और अंबाला जिले के मुलाना हलके में ग्रामीणों से रूबरू होंगे।

इस दौरान वे गांव मछरौली, पाबनी, रुहला खेड़ी, छप्पर, धीन का दौरा करते हुए गांव साहा में लंच करेंगे। इसके बाद दुष्यंत गांव केसरी और दुराना में जन चौपाल लगाएंगे। पूरा दिन ग्रामीणों से मिलने के बाद दुष्यंत चौटाला कुरुक्षेत्र जिले के शाहबाद में रात्रि भोजन व विश्राम करेंगे।

‘जन चौपाल’ के तय कार्यक्रमों के अनुसार अगले दिन 3 अगस्त को दुष्यंत चौटाला कुरुक्षेत्र जिले में शाहबाद और थानेसर हलके में ग्रामीणों से रूबरू होंगे और उनसे ग्रामीण क्षेत्र से जुड़े तमाम विषयों पर खुलकर चर्चा करेंगे। इनमें गांव चडूनी, शांति नगर, अजराना कला, सराय सुखी में लंच, सिरसला, ज्योतिसर, किरमच शामिल है। वहीं इस दिन रात्रि भोजन व विश्राम दुष्यंत चौटाला जींद जिले के गांव अलेवा में करेंगे।

वहीं पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला 4 अगस्त को नारनौंद व उचाना में बैठक के बाद जींद जिले के नरवाना हलके के गांव ढाकल, उझाना और धनौरी में जन चौपाल कार्यक्रम करेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रेमिका के घर फौजी ने की थी खुदकुशी, पुलिस ने युवती को किया गिरफ्तार

Yuva Haryana,  Rohtak रोहतक के मè…