नवगठित कर्मचारी और मेडिकल प्रकोष्ठ को दुष्यंत ने दिया जनसंपर्क बढ़ाने का मंत्र, लोगों की समस्याएं पार्टी तक लाने का आग्रह

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 8 April, 2019

लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी में लगातार बैठकों का दौर जारी है। जजपा के वरिष्ठ नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकरियों के साथ सोमवार को दिल्ली स्थित 18 जनपथ पार्टी मुख्यालय पर मेडिकल, कर्मचारी प्रकोष्ठ और पार्टी की दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी के साथ बैठक की। बैठक के दौरान लोकसभा और विधानसभा चुनाव के साथ-साथ दिल्ली और हरियाणा में संगठन के विस्तार को लेकर चर्चा की गई।

बैठक के बाद सांसद दुष्यंत चौटाला ने बताया कि जननायक जनता पार्टी ने संगठन विस्तार की प्रक्रिया में अलग-अलग प्रकोष्ठों के जिला प्रधानों की नियुक्तियां कर दी गई है। उन्होंने कहा कि पार्टी अब प्रकोष्ठों में हलका स्तर पर पदाधिकारियों को चयन करने जा रही रही है जिसमें इन पदाधिकारियों की ड्यूटी लगाई जा रही है। बैठक में सांसद दुष्यंत ने कर्मचारी और मेडिकल प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से कहा कि वो अपने प्रकोष्ठ को गांव-गांव तक लेकर जाएं और पार्टी के साथ डॉक्टर्स और विभिन्न विभाग के पूर्व कर्मचारियों व अधिकारियों को जोड़े। दुष्यंत ने कहा कि पार्टी में बने ऐसे विभिन्न प्रकोष्ठ आगामी चुनाव में अहम भूमिका निभाएंगे।

वहीं दुष्यंत चौटाला ने बताया कि हरियाणा के साथ-साथ जननायक जनता पार्टी दिल्ली में संगठन मजबूत करने पर भी तेजी के साथ काम कर रही है। दुष्यंत ने पार्टी की दिल्ली प्रदेश कार्यकारिणी के साथ पहली बैठक की जिसमें राजधानी दिल्ली में संगठन विस्तार करने को लेकर चर्चा की गई।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कर्मचारी और डॉक्टर आम लोगों से सीधे जुड़े रहते हैं और उनकी समस्याओं से वाकिफ होते हैं। उन्होंने सभी पदाधिकारियों से आम लोगों की समस्याएं जानने और उन्हें पार्टी तक पहुंचाने को कहा। साथ ही सभी मौजूद नेताओं को पार्टी की ओर से तैयार किए जा रहे नीति पत्र के लिए सुझाव भी आमंत्रित किए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *