चौधरी देवीलाल किसानों और गरीबों के सच्चे हितैषी थे: दुष्यन्त चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 25 Sept, 2018

जननायक चौधरी देवीलाल ने किसानों गरीबों मजदूरों के हितों के लिए ताउम्र काम किया तथा सत्ता में रहते हुए अनेकों ऐसी योजनाएं बनाई जिससे आम जनमानस का भला हो सके ये बात इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला आज देवीलाल जी के 105 वे जन्म दिवस दिल्ली के राजघाट स्थित उनकी समाधि संग्रश स्थल और संसद में उनकी प्रतिमा पर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद कहे।

आज पूरे देश में चौधरी देवीलाल जी का जन्म दिन धूम धाम से मनाया गया हरियाणा के सभी जिला मुख्यलया पर जननायक सेवा दल और इनलो व विभिन्न सामाजिक संघटनो ने चौधरी देवीलाल को याद किया मुख्य कार्यक्रम दिल्ली के राजघाट पर संगर्ष स्थल उनकी समाधि पर हुआ जिसमें हिसार से सांसद श्री दुष्यन्त चौटाला समिल हुए उन्होंने कहा कि चौधरी देवीलाल जी की ही नीतियों के कारण आज पूरे देश में बुढ़ापा पेंशन मिल रही है ।

चौधरी देवीलाल ने हरियाणा के मुख्मंत्री तथा देश के उप प्रधान मंत्री रहते हुए हमेशा गरीब मजदूर छोटे व्यापारी किसानों और कमजोर वर्ग के लोगों के हितों पर काम किया।

दुष्यंत चौटाला ने आज नौजवानों से अपील की कि आप सब को चौधरी देवीलाल जी की नीतियों को जन जन तक पहुंचना है और उनके दिखाए रास्ते पर चलना होगा।
आज देश और प्रदेश में मौसम बारिश से किसान की फसल पूर्ण रूप से बर्बाद हो गई है जिसकी कोई सुध लेने वाला नहीं है उन्होंने सरकार से अपील की है कि सरकार तुरन्त इस पर कार्यवाही कर के किसानों को राहत देने का काम करे।
इस अवसर पर इनलो के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चौधरी साधु राम दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष हरि सिंह राणा जननायक सेवा दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिनेश डागर पूर्व विधायक नरेंद्र सांगवान जी एस मोर हरियाणा युवा के प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र सांगवान सुमित राणा बलराम मकड़ोली राजीव पट्टा महेश चौहान नरेश सेहरावत सुरिंदर थकरान जयवीर गांधी दलबीर धनखड़ किसान यूनियन दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र डागर चंदेरभान राठी प्रदीप शोकीन अनिल डबास सुरिंदर धोला अजय गुज्जर बिट्टू नैन जयभगवान संजय कब्लाना अरविंद भारद्वाज धर्मेन्द्र यादव समन्दर जून अनिल कालीरमण तथा सैकड़ों कार्यकरता उपस्थिति थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *