हिसार से लोकसभा की दावेदारी करेंगे मजबूत, पार्टी की कमेटी लेगी फाइनल फैसला- दुष्यंत

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Hisar, 18 March, 2019

लोकसभा चुनावों के चलते दुष्यंत चौटाला ने जन नायक जनता पार्टी के हिसार जिले के कार्यकर्ताओं की पहली औपचारिक बैठक ली। दुष्यंत चौटाला ने बूथ मजबूत करने और लोगों की जनभावनाओं को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई। जन नायक जनता पार्टी की तरफ से एक बूथ दस यूथ कार्यक्रम और सदस्यता अभियान को लेकर भी चर्चा की गई।
बीजेपी पर निशाना साधते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा की बहुत से लोग चौकीदार बनकर घूम रहे है।  प्रदेश के मुख्यमंत्री ने भी नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है। वित्त मंत्री कैप्टेन अभिमन्यु पर कटाक्ष करते हुए दुष्यंत ने कहा की हैरानी तब होती है जब एक व्यक्ति अपने नाम में कैप्टन के साथ चौकीदार भी लिखता है।
दुष्यंत चौटाला ने कहा की बीजेपी सरकार के कार्यकाल में जमीन की दलाली, अवैध खनन, मेडिकल घोटाला और ज्यूडिशरी तक का पेपर लिक हुआ। बीजेपी सरकार में जात पात का जहर फैला और प्रदेश में तीन बार पैरामिलिट्री को बुलाना पड़ा। दुष्यंत ने कहा की यदि यही चौकीदार का काम होता है तो गावों में 3000 रूपए लेकर 16 घंटे काम करने वाले चौकीदार का क्या अपराध था की उसे एक साईकिल और टॉर्च भी नहीं दे पाए।
मुख्यमंत्री को लेकर उन्होंने कहा की नाम के आगे चौकीदार लगाकर वह अपनी नाकाबिलियत को छुपा नहीं सकते। उन्होंने कहा की जनता चौकीदार से जवाब मांगेगी और पूछेगी की ऐसे घोटाले क्यों हुए।
लोकसभा चुनावों के लिए उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया को लेकर दुष्यंत चौटाला ने कहा की पार्टी में प्रभारी नियुक्त किए गए है जो चर्चा करके इसपर काम करेंगे। वहीँ गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा की वह कमिटी के सदस्य नहीं है कमिटी जो निर्णय करेगी उसपर विचार किया जाएगा।
पार्टी सिम्बल पर :
विपक्ष की तरफ से पार्टी को मिले सिम्बल पर कटाक्ष को लेकर दुष्यंत ने कहा की चप्पल में बुरा क्या है। चप्पल गरीब से आमिर और महिला से पुरुष तक की पहचान है। मजदुर , किसान, व्यापारी, बच्चे और बूढ़े सभी चप्पल से जुड़े हुए है। उन्होंने कहा की वह इस चप्पल को चप्पे चप्पे तक पहुँचाने का काम करेंगे। दुष्यंत ने कहा की चप्पल श्री राम के खड़ाऊ जैसे है जिन्हे गद्दी पर रखकर भरत ने चौदह साल राज चलाया।
हिसार से चुनाव लड़े जाने को लेकर :
दुष्यंत चौटाला से उनके हिसार से चुनाव लड़े जाने के सवाल पर उन्होंने कहा की वह हिसार से अपनी दावेदारी मजबूत करेंगे बाकि पार्टी का जो निर्णय होगा वह मान्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *