जींद से शुरु होगा जीत का आगाज, 2019 में बनाएंगे प्रदेश में सरकार- दुष्यंत

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Uchana, 12 Jan, 2019

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि जींद विधानसभा के उपचुनाव पर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश की नजर है। सांसद ने कहा कि इस चुनाव में उनका मुकाबला सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी से है इसलिए कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वो चुनाव को लेकर कड़ी मेहनत करें ताकि इस चुनाव में हमारी जीत रिकॉर्ड हो। आज विरोधी हर तरह का प्रचार चुनाव में करेंगे, हमारे खिलाफ बहुत से चक्रव्यहू रचे जाएंगे। हर चक्रव्यहू को तोड़ कर हमें जीत दर्ज करनी है। जींद में कामयाब रैली करने के बाद हम अपनी पहली जीत भी जींद में दर्ज करेंगे। वे शनिवार को उचाना की भगवान परशुराम धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव जीतने के बाद जेजेपी का अगला टारगेट लोकसभा चुनाव जीतना और 2019 में प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनाएंगे। आज भाजपा, कांग्रेस से लोग तंग है जबकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने चुनावी वायदों को जुमलेबाजी कह कर टाल दिया था। अब लोगों ने भाजपाईयों की हर बात और वायदे को जुमलेबाजी समझ कर उन पर यकीन करना छोड़ दिया है। कांग्रेस पहले ही अपने कार्यकाल के घोटालों, काले कारनामें, किसानों की जमीनों के अधिग्रहण और जनविरोधी सोच के कारण देश से सत्ता से दूर हो रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता में आने से पूर्व ऐसे सपने दिखाए कि सत्ता में आने के बाद ये सपने ही बन कर रह गए, धरातल पर कोई काम नहीं हुआ, नोटबंदी ने लोगों का रोजगार छीन लिया, स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशें को मोदी सरकार ने सर्वाच्च न्यायालय में एफिडेविट दे दिया कि सरकार इन्हें लागू नहीं करेगी।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा की जनता कांग्रेस व भाजपा से पूरी तरह से बेउम्मीद और निराश हैं और वह तीसरे विकल्प की तलाश में है। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी लोगों के भरोसे पर खरा उतरेगी, उनके बीच रह कर उनकी भावनाओं और सलाह पर काम करेगी। सांसद दुष्यंत ने कहा कि जननायक जनता पार्टी ने सबसे युवा प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारा है जोकि युवकों की समस्याओं का समझता है, किसानों, व्यापारियों व छोटे दुकानदारों के दर्द को महसूस करता है।

आज प्रदेश का युवा अपने मां-पिता के सपने को पूरा करने और परिवार चलाने के लिए रोजगार की तलाश में भटक रहा है। उन्होंने कहा कि जेजेपी के लिए रोजगार का मुद्दा प्रमुख है और मौका मिलने पर उनके रोजगार के पुख्ता प्रबंध करेगी। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के विकल्प के रूप में जेजेपी को लोग देख रहे है। जो वायदे हमने किए है उन वायदों को पूरा करने का काम करेंगे। हर राजनीति संघर्ष में जींद जिले के लोगों ने साथ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *