जननायक जनता पार्टी किसी मेयर पद प्रत्याशी को नहीं देगी समर्थन, मतदाता अपने विवेक से करें मतदान-दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Chandigarh, 15 Dec, 2018

जननायक जनता पार्टी प्रदेश में हो रहे नगर निगम के चुनावों में किसी भी मेयर पद के प्रत्याशी का समर्थन नहीं करेगी। यह घोषणा सांसद दुष्यंत चौटाला ने शनिवार को नई दिल्ली में की। दुष्यंत चौटाला आज दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में हुई कोर कमेटी की बैठक के बाद मीडिया से रूबरू हुए।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने स्पष्ट किया कि हम नगर निगम चुनावों से हम बाहर हैं। उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी ने मेयर के चुनावों को लेकर प्रदेश में किसी भी प्रत्याशी का समर्थन नहीं करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि मतदाता अपने मत का प्रयोग अवश्य करें और अपने विवेक से मत का प्रयोग करें। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे अपने-अपने शहरों में अच्छे उम्मीदवारों को देख कर फ़ैसला करे। वे लोग ऐसे प्रत्याशियों को जीताएं जो नगर के विकास के लिए और जनता की समस्याओं का समाधान करने को लेकर कृतसकंल्प हो। उन्होंने कहा कि यदि मतदाताओं को कोई भी प्रत्याशी अच्छा न लगे तो वे भारतीय निर्वाचन आयोग द्वारा दिए गए नोटा के विकल्प का इस्तेमाल कर सकते हैं।

आज सांसद दुष्यंत चौटाला की अध्यक्षता में दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब हुई कोर कमेटी की समीक्षा बैठक हुई। मीटिंग में जनजनायक जनता पार्टी के संगठन के ढांचे को गठित करने को लेकर विचार विमर्श किया गया। इसके अलावा बैठक में 9 दिसंबर को जींद में हुए समस्त हरियाणा सम्मेलन का फ़ीडबैक को लेकर चर्चा हुई। सांसद दुष्यंत चौटाला ने सम्मेलन की सफलता के लिए संगठन के कार्यकर्ताओं और प्रदेश की जनता का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि नए साल में पार्टी के संगठन का चेहरा जनता के सामने होगा और संगठन में मेहनती और जनता के बीच रह कर काम करने वाले लोगों को जगह दी जाएगी। सांसद दुष्यंत ने सीएम पर निशाना साधते हुए कहा किअगर सीएम को मेयर के चुनावों के लिए सर्द  मौसम में भी पसीना बहाना पड़ रहा है तो जाहिर है कि प्रदेश में भाजपा सरकार के खिलाफ लहर चल रही है और प्रदेश के भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकने के लिए प्रदेश की जनता मन बना चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *