दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान, इनेलो हमारा विरोधी दल, ओपी चौटाला से पारिवारिक मुलाकात होगी, राजनीतिक नहीं

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Suren Sawant, Yuva Haryana
Sirsa, 26 Dec, 2018
सांसद दुष्यंत चौटाला ने ओपी चौटाला से मुलाकात को लेकर बड़ा बयान दिया है। सिरसा पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इनेलो प्रमुख ओपी चौटाला से पारिवारिक नाते से मुलाकात हो सकती है, ना की किसी राजनीतिक मायने से। उन्होने साफ किया कि परिवार के सदस्य से मुलाकात होती रहती है। उन्होने् बताया कि इनेलो हमारा विरोधी दल है और वो विरोधी दल के मुखिया हैं, इसलिए पारिवारिक नाते से मुलाकात हो सकती है।
दुष्यंत चौटाला ने यहां पर जींद के कंडेला गांव में 16 साल बाद देवीलाल परिवार के किसी शख्स के जाने पर बोलते हुए कहा कि कंडेला में उनका बहुत मान सम्मान किया गया। वहां के लोगों ने जितना प्यार दिया है और मान सम्मान दिया है उससे साफ जाहिर है कि अब बदलाव का समय आ गया है।
भाजपा में चल रही विधायकों की बगावत पर हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने चुटकी लेते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री अपनी टीम को साथ लेकर चलने में असफल साबित हुए है। अभी तो बीजेपी के चार विधायकों ने बगावत की है ,और जब लोकसभा के चुनाव नजदीक आएंगे तो चार विधायकों से यह संख्या 40 की हो जाएगी। दुष्यंत चौटाला आज अपने सिरसा निवास पर कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर रहे थे।

वही पत्रकारों से रूबरू होते हुए दुष्यंत ने कहा कि उनकी पार्टी जेजेपी जींद में उपचुनाव लगने को पूरी तरह से तैयार है और जींद में बड़ा बदलाव भी देखने को मिलेगा। सिरसा पहुंचे दुष्यंत ने कहा कि सरकार अपने आप को बचने के लिए और केवल जींद उपचुनाव को देखते हुए अपने चुनिंदा बिल पास करवाने के लिए एक दिन का सत्र बुलाया गया है और अपने निजी स्वार्थो को आगे लाने की कोशिश कर रही है। वही दुष्यंत चौटाला ने सत्र की अवधि बढ़ाने की भी मांग उठाई।
वहीं उन्होंने बताया कि हम उप चुनाव जरूर लड़ेंगे। उन्होंने साफ़ तोर पर कहा कि बीजेपी पार्टी में बगावत आने वाले चुनावो पर भी असर डालेगा। दुष्यंत ने कहा कि पार्टी जेजेपी हरियाणा के अलावा साथ लगते राज्यों में भी संगठन को  खड़ा करेंगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *