चौटाला साब परिवार के मुखिया हैं, उनके सम्मान और कद पर कभी ऊंगली नहीं उठने दूंगा- दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
Delhi, 13 Oct, 2018

इनेलो में आपसी घमासान के बीच इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज अपने समर्थकों के साथ मुलाकात की । इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चौटाला साब पार्टी के मुखिया हैं और उनके सम्मान और उनके फैसले पर मैं प्रश्नचिन्ह नहीं लगने दूंगा।

उन्होने अपने समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि जब तक चौटाला साब और डॉ. अजय सिंह चौटाला जी का कोई निर्णय नहीं आता तब तक कोई भी समर्थक किसी प्रकार की कोई बातचीत नहीं करेगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी में वर्कर ही मेरी ताकत है। आज जो लोग मेरे साथ खड़े हैं उनही की बदौलत मैं हूं। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चौधरी साब और चौधरी देवीलाल ने हमेशा हमें संघर्ष करना सिखाया है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि चौधरी देवीलाल ने हमेशा संघर्ष करते रहना सिखाया था. इसलिए मेरा सभी से निवेदन है कि चौधरी देवीलाल और चौधरी ओमप्रकाश को मजबूत बनाना होगा। उन्होने कहा कि मुझे पता है कि आप मेरे साथ मजबूती के साथ खड़े हैं। आप सभी मेरी कठिन परिस्थितियों में भी मुझे आगे लाकर कठिन परिस्थितियों में मजबूत किया है। मुझे वो भी वक्त याद है जब साल 2013 में सभी समर्थकों ने चौटाला साब को ले जाते वक्त आपने वैन के आगे लेटकर प्रदर्शन किया है। आज भी इनेलो आप जैसे समर्थकों को नहीं भूल सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *