Home Breaking जींद उपचुनाव ने हमारे हक में माहौल बनाने का किया है काम, जेजेपी प्रदेश में लाएगी परिवर्तन- दुष्यंत चौटाला

जींद उपचुनाव ने हमारे हक में माहौल बनाने का किया है काम, जेजेपी प्रदेश में लाएगी परिवर्तन- दुष्यंत चौटाला

0
0Shares

Umang Sheoran, Yuva Haryana

Panchkula, 9 Feb, 2019

पंचकूला में प्रैसवार्ता के दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि रणधीर सैनी व राज कुमार सहित कई लोगों ने आज जेजेपी जॉइन की है। इससे पार्टी को मजबूती मिलेगी। जींद उपचुनाव ने हमारे हक में माहौल बनाने का काम किया है। दुष्यंत ने कहा कि जेजेपी पार्टी प्रदेश में परिवर्तन लाने का काम करेगी।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि विपक्ष का रोल निभाने में सभी पार्टियां विफल हो रही हैं। मुख्यमंत्री ने जींद में दुष्यंत व दिग्विजय को दुर्योधन के नाम से जोड़ा था, लेकिन उनको पता होना चाहिए कि चौधरी देवी लाल का नाम भी है।

चौटाला ने कहा महावीर फौगाट और उनकी बेटियों ने स्टेडियम कैंसल होने की बात कही, लेकिन अनिल विज ने आनन- फानन में उसका खंडन किया। पूरे प्रदेश में यही हाल है कि अगर कोई व्यक्ति जेजपी से जुड़ता है, तो उसके साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है।

ईवीएम में गड़बड़ी के आरोपों पर दुष्यंत ने कहा कि चुनाव आयोग को ईवीएम में पारदर्शिता लानी चाहिए, तांकि अलग -अलग पार्टियों के ईवीएम पर आरोप न लगे।

बसपा से इनेलो का गठबंधन टूटने पर दुष्यंत ने कहा कि यह तो इनेलो ही स्पष्टीकरण दे कि ऐसा क्यों हुआ। बसपा और एलएसपी से गठबंधन के सवाल पर कहा कि जो लोग हमें आपस मे लड़वाना चाहते हैं, उनसे हमारी सोच नहीं मिलती। कहा इनेलो के 17 में से 5 विधायक उनके साथ आ गए हैं और 12 बचे है, आगे -आगे देखिए क्या होता है।

मुख्यमंत्री के एवरीथिंग इस फेयर इन लव एंड वार एंड इलेक्शन के बयान पर चौटाला ने कहा कि सीएम इस प्रदेश को आपस मे बांटना चाहते हैं। जींद उपचुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया गया।

दुष्यंत ने कहा कि 5सहयोगी विधायक बजट सत्र के दौरान ओलावृष्टि से हुए नुकसान और हेल्थ सकेम पर कालिंग अटेंशन लाएंगे। लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि मेरी कर्म भूमि हिसार है।

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

MS Dhoni के बाद सुरेश रैना ने भी लिया इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास, जानें क्या बोले रैना

Yuva Haryana News, Chandigarh, 15 Aug. 2020 एमएस धो…