सीएम के बयान पर दुष्यंत चौटाला का प्रहार, गठबंधन अगर स्वार्थ के लिए होते, तो फिर एनडीए क्यों बनता ?

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Deepak Khokhar, Yuva Haryana

Rohtak, 11 Feb, 2019

जननायक जनता पार्टी के नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने गठबंधन की राजनीति को लेकर दिए गए सीएम मनोहर लाल खट्टर के बयान पर प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि गठबंधन अगर स्वार्थ के लिए होते, तो फिर एनडीए क्यों बनता। दरअसल, समान विचार धारा के दल विकास व उन्नति के लिए ही गठबंधन करते हैं। जिससे देश व प्रदेश का भविष्य तय होता है। बता दें कि सीएम ने गठबंधन की राजनीति को लेकर कटाक्ष किया था। इसी पर दुष्यंत की यह टिप्पणी आई है।

दुष्यंत चौटाला रोहतक में एक समारोह में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने बताया कि 12 फरवरी को लोकसभा प्रभारियों की बैठक बुलाई गई है। जिसमें आगामी रणनीति तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल संगठन को मजबूत बनाने का काम चल रहा है। आने वाले दिनों मंे जिला व हलका स्तर तक कार्यकारिणी का विस्तार किया जाएगा। उसके बाद ही जननायक जनता पार्टी किसी भी अन्य दल से गठबंधन के बारे में विचार करेगी।

दुष्यंत चौटाला ने बीएसपी व एलएसपी गठबंधन को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जातिगत सोच वाले लोग राजनीति में ज्यादा सफल नहीं होते। जो बंटवारे की बात करते हैं, जनता उन्हें नकार देती है। इस नए गठजोड़ से बीएसपी को भी नुकसान होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *