लगता है दुष्यंत चौटाला नशा करने लग गया, वे नशा मुक्ति केंद्र जाकर अपना इलाज करवाए- मंत्री अनिल विज

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Ambala (3 April 2018)

तीखे बयानों के लिए मशहूर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर बयान दिया है। इस बार विज के निशाने पर हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला रहे। विज ने सांसद चौटाला को कहा है कि वे नशा मुक्ति केंद्र में जाकर अपना इलाज करवाए।

बता दें कि हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने स्वास्थ्य विभाग में दवा खरीद के नाम पर 300 करोड़ रुपयों का घोटाला होने के आरोप लगाए थे। अनिल विज ने अगले ही दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आंकड़े पेश करते हुए इसे 40 करोड़ रुपयों की दवा खरीद बताकर विवाद को शांत किया था। लेकिन एक बार फिर दुष्यंत ने इस पर सवाल उठाए तो मंत्री जी नाराज हो गए।

विज ने कहा कि दुष्यंत चौटाला पहले कहते थे कि दवाओं की लोकल परचेज में 300 करोड़ रुपयों का घोटाला हुआ है। जिसके जवाब में हमने बता दिया था कि जो टोटल परचेज हुई है वो केवल 40 करोड़ रुपयों की हुई है। अब वो कह रहे हैं कि NHM में 300 करोड़ रुपयों का घोटाला हुआ है। NHM का टोटल बजट 450 करोड़ रुपयों का होता है जिसका 80 प्रतिशत हिस्सा कर्मचारियों की तनख्वाह पर खर्च होता है। NHM अपने स्तर पर कोई भी खरीद नहीं करता।

विज ने कहा कि मुझे तो ऐसा लगता है कि दुष्यंत चौटाला जिस क्षेत्र से आते हैं वहां पर नशे का काफी प्रभाव है। लगता है इन्होंने भी नशा करना शुरू कर दिया है। इन्हें किसी नशा मुक्ति केंद्र में जाकर अपना इलाज करवाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *