प्रदेश में कांग्रेस व भाजपा का विकल्प ढूंढ रही है प्रदेश की जनता -दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 12 Dec, 2018

हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस व भारतीय जनता पार्टी के राज से जनता उब चुकी है और अब प्रदेश में नए विकल्प के तलाश में है। हम जनता को जननायक जनता पार्टी के रूप में बेहतरीन विकल्प देंगे, जो जनता की अपेक्षाओं और उनकी आशाओं के अनुरूप काम करेगा।

हम जनता की भावना के अनुरूप और किसान, युवा, मजूदर, व्यापारी-छोटे दुकानदार, आर्थिक रूप से कमजोर सहित हर वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए एकजुट होकर इमानदारी से काम करेंगे। बड़े राजीतिक दलों के झूठे लोकलुभावने वायदों की कार्यप्रणाली से लोगों का मन भर चुका है और लोग अब ऐसे संगठन से जुड़ना चाहता है, जो उनकी समस्याओं को समझ कर उनके समाधान कर रास्ता खोजे।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने जींद में प्रदेश की जनता द्वारा दिए अपार समर्थन के लिए उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया है। युवा सांसद ने कहा कि  लोकसभा चुनाव से पहले चुनाव चिन्ह मिल जायेगा और जनवरी महीने से प्रदेश में प्रचार शुरू करेंगे। हमने जननायक ताऊ देवीलाल जी से राजनीति की एबीसी सीखी है। उन्होंने कहा कि जब मैं पैदा हुआ तो उनकी गोद में बैठा था, जब तक राजनीति करूंगा, जननायक के उसूलों पर करूंगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हम जनता से झूठे वायदे नहीं करेंगे, बल्कि जो वायदे करेंगे उन्हें शत-प्रतिशत पूरा करेंगे। जनता का भरोसा किसी कीमत पर नहीं तोडे़ंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के संगठन को लेकर जल्द ही घोषणा की जाएगी और इससे पहले पार्टी के कोर कमेटी की बैठक में हर पहलू पर विस्तार से विचार विमर्श कर निर्णय लिया जाएगा। कोर कमेटी का निर्णय अंतिम निर्णय होगा क्योंकि हम संगठन में लोकतांत्रिक मूल्यों और भावनाओं का पूरी तरह से ख्याल रखेंगें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *