नगर निगम चुनाव में किसी को भी नहीं देंगे समर्थन, जननायक जनता पार्टी की शीघ्र बनेगी कार्यकारिणी- दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Suren Sawant, Yuva Haryana

Sirsa, 13 Dec, 2018

जननायक जनता पार्टी के नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि नगर निगम चुनाव में किसी को भी उनकी पार्टी का समर्थन नहीं होगा। सिरसा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी की शीघ्र ही कार्यकारिणी बनेगी।

नए साल से पहले औपचारिक तौर पर पार्टी की कार्यकारिणी का ऐलान होगा। नए वर्ष में विशेष अभियान चलाया जाएगा। युवाओं, महिलाओं और अन्य लोगों को जेजेपी से जोड़ने के लिए विशेष ड्राइव चलेगी।

नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के पुत्र अर्जुन चौटाला के बयान पर दुष्यंत ने कहा कि निष्कासन करने वाले बताएं विश्वासघात किसने किया है। पिछले दिनों अर्जुन चौटाला ने दुष्यंत चौटाला पर विश्वासघात करने का आरोप लगाया था।

पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के परिणामों पर टिप्पणी करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस को इन चुनावों में व्यापक जनसमर्थन नहीं मिला। चुनाव परिणामों से स्पष्ट है कि आम जनता का रुझान क्षेत्रीय दलों के पक्ष में हैं। तेलंगाना और मिजोरम का उदाहरण देते हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यहां कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया, जबकि तीन अन्य राज्यों में सरकार जरूर बनी है, लेकिन उतना समर्थन लोगों का नहीं मिल पाया।

बसपा प्रमुख मायावती के कांग्रेस को दिए गए समर्थन पर पूछे गए सवाल के जवाब में दुष्यंत ने कहा कि इसको लेकर इनेलो अध्यक्ष अशोक अरोड़ा को जवाब देना चाहिए। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस को गालियां देने वाले अब क्या कांग्रेस की सहयोगी पार्टी के साथ खड़े होंगे। जनता ही ऐसे लोगों से जवाब मांगेगी।

उन्होंने कहा कि नए लोगों को पार्टी में शामिल किया जा रहा है। रानियां के पूर्व विधायक कृष्ण कंबोज को लेकर उन्होंने कहा कि शीघ्र ही उन्हें विधिवत पार्टी में शामिल करवाया जाएगा। पूरे प्रदेश में काफी लोग उनके संपर्क में है। उन्होंने जींद में कई पूर्व विधायक, पूर्व मंत्रियों और अन्य लोगों द्वारा जननायक जनता पार्टी को दिए गए समर्थन के लिए आभार भी जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *