एसी में बैठने वाले भाजपाई आकर देखें 10 घंटे भी नहीं मिल रही ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली- दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Chandigarh, 7 April, 2019

उचाना पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में उचाना हलके की जनता ने मुझे जो प्यार एवं आशीर्वाद दिया था, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। आपके प्यार एवं आशीर्वाद का ताउम्र कर्जदार रहूंगा। संकट के समय आप लोग कंधे से कंधा मिलाकर मेरे साथ चले और 25 साल की उम्र में ही आपने मुझे संसद में भेज दिया।

समय आने पर आपके कर्ज़ को सूद समेत उतारने के लिए मैं प्रतिबद्ध हूं। आप सब लोग पहले से भी ज्यादा ताकत के साथ इस बार प्रदेश हित में आगे बढ़ते हुए जजपा का साथ दें। यह बात जननायक जनता पार्टी वरिष्ठ नेता एवं सांसद दुष्यंत चौटाला ने उचाना विधानसभा के दर्जनों गांवों में जनसंपर्क अभियान के दौरान कही। जनसंपर्क अभियान के दौरान दर्जनों जगह पर कार्यक्रम आयोजित कर विभिन्न दलों के लोगों ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

उन्होंने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल है। उचाना हलके की गलियों की दुर्दशा साफ बता रही है कि यहां पर कितना विकास हुआ है। लोगों को पीने का पानी तक जो सरकार मुहैया नहीं करवा सकती उसे सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है।

सांसद चौटाला ने कहा कि कागजों में तो भाजपा नेता 24 घंटे बिजली देने की बात करते हैं परंतु एयर कंडीशनर में बैठने वाले भाजपाई गांवों में आकर देखें कि यहां तो 10 घंटे भी बिजली नहीं आ रही। सांसद चौटाला ने कहा कि जिस तरह से दस साल तक कांग्रेस ने किसानों को लूटा उसी तर्ज पर भाजपा भी किसानों को बर्बाद करने पर तुली हुई है। मंडियों में अनाज के ढ़ेर लगे हुए है, लेकिन उसे समर्थन मूल्य पर  कोई खरीदने वाला तक नहीं है। किसान फसल के भाव को लेकर दर-दर की ठोकरें खा रहा है।

सांसद चौटाला ने घोषणा की कि जननायक जनता पार्टी की सरकार आने पर न केवल किसानों की फसल के समर्थन मूल्य पर बोनस दिया जाएगा बल्कि फसल का एक-एक दाना खरीदा जाएगा। इतना ही नहीं सहकारी बैंक का सारा कर्जा माफ किया जाएगा और पहले दिन से ही किसानों को ट्यूबवेल के कनेक्शन दिए जाएंगे।

सांसद ने कहा कि मूलभूत सुविधाएं बिजली पानी एवं सड़क देना उनकी सरकार की प्राथमिकता रहेगी। उन्होंने कहा कि आपसी मतभेद भुलाकर सभी ग्रामीण इकट्ठे होकर जेजेपी के पक्ष में वोट दें।  साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं से  आह्वान किया कि वे घर-घर जाकर पार्टी का प्रचार करें एवं जो साथी किसी वजह से नाराज हो गए हैं उन्हें मना कर पार्टी में जोड़े।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *