चाचा अभय सिंह चौटाला को दुष्यंत ने बताया नॉन सीरियस पॉलिटिशयन, कहा अब उनकी बातें टिप्पणी करने लायक नहीं

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Fatehabad, 11 Feb, 2019

हिसार लोकसभा क्षेत्र से सांसद और जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत सिंह चौटाला ने हरियाणा के नेता प्रतिपक्ष एवं अपने चाचा अभय सिंह चौटाला को नॉन सीरियस पॉलीटिशियन करार दिया है। सांसद दुष्यंत चौटाला ने फतेहाबाद में कार्यकर्ता मीटिंग के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह तीखी टिप्पणी करते हुए कहा कि नॉन सीरियस पॉलिटिशन के बयानों और उनकी बातों पर टिप्पणी करना वे ठीक नहीं समझते।

अभय सिंह चौटाला द्वारा आने वाले चुनाव में दुष्यंत चौटाला की जमानत जप्त होने वाले बयान के संदर्भ में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कोई सीरियस पॉलिटिशन अगर यह बात कहे, तो टिप्पणी की जा सकती है, लेकिन अभय सिंह चौटाला हमारे बारे में कभी कहते हैं कि जमानत जब्त होगी, कभी कहते हैं चुनाव में पैसा कमाने के लिए आए हैं, कभी कहते हैं चुनाव में पैसा बांटने का काम हम लोग करते हैं, ऐसे में अभय सिंह चौटाला नॉन सीरियस पॉलीटिशियन की तरह बयानबाजी करते हैं और उनकी इस नॉन सीरियस पॉलिटिक्स पर अब टिप्पणी करना ही गलत है।

आने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर देश स्तर पर राजनीतिक हालात के बारे में पूछे गए सवाल पर सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि एक मजबूत प्लेटफार्म विभिन्न राजनीतिक पार्टियां तैयार कर रही हैं, जो कि आज देश के लिए जरूरी है। उन्होंने विभिन्न क्षेत्रीय पार्टियों का जिक्र करते हुए कहा कि सभी राजनीतिक दलों को एक होकर मजबूती से लड़ना होगा और जननायक जनता पार्टी उन सभी पार्टियों के साथ मजबूती से खड़ी है, जो क्षेत्रीय दलों को मजबूत करने में सहयोग करेंगे।

वहीं हरियाणा में केंद्र की ओर से बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ अभियान के लिए दिए गए बजट का गलत इस्तेमाल किए जाने का आरोप सांसद दुष्यंत चौटाला ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगाया। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत केंद्र की ओर से जारी बजट में से हरियाणा सरकार ने 51% केवल मात्र अखबारों में इश्तेहार पर ही खर्च डाला।

सांसद चौटाला ने कहा कि यह बात पिछले दिनों केक की रिपोर्ट में सामने आई है। दुष्यंत चौटाला ने आरोप लगाया कि इसके अलावा मेडिकल उपकरणों की खरीद फरोख्त में भ्रष्टाचार का मामला भी पहले सामने आ चुका है जिसकी जांच अभी तक पूरी नहीं होने दी गई है।

सांसद चौटाला ने मांग की कि हरियाणा सरकार मेडिकल उपकरणों की खरीद में हुए भ्रष्टाचार की जांच पूरी करवाकर जल्द से जल्द मामले में संज्ञान ले। इसके अलावा पिछले दिनों ओलावृष्टि के चलते खराब हुई फसलों का मुआवजा भी किसानों को सरकार जल्द से जल्द जारी करे। सांसद चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी से जुड़े चार विधायक विधानसभा में इन सभी मुद्दों को लेकर आवाज उठाएंगे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *