Home Breaking स्मार्ट सिटी घोषित होने के बावजूद भी फरीदबाद सबसे पिछड़ा हुआ है, सरकार ने शहर को और पिछाड़ने का किया काम- दुष्यंत चौटाला

स्मार्ट सिटी घोषित होने के बावजूद भी फरीदबाद सबसे पिछड़ा हुआ है, सरकार ने शहर को और पिछाड़ने का किया काम- दुष्यंत चौटाला

0
0Shares

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 18 Feb, 2019

फरीदाबाद पहुंचे जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला प्रदेश में केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। दुष्यंत ने कहा जिस जिले में केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के कैबिनेट मंत्री है, वह जिला आज स्मार्ट सिटी घोषित होने के बावजूद भी सबसे पिछड़ा हुआ है और हरियाणा सरकार इसे पिछाड़ने का काम कर रही है। दुष्यंत ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीदों की शहादत पर शोक संवेदना भी व्यक्त की।

फरीदाबाद के सेक्टर 8 स्थित पार्षद कुलदीप तेवतिया के कार्यालय में बीती शाम सैकड़ों पार्षद, समर्थक और भाजपा कार्यकर्ता जननायक जनता पार्टी में तेवतिया के नेतृत्व में शामिल हुए। फरीदाबाद पहुंचने पर अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ दुष्यंत ने पुलवामा के शहीदों को 2 मिनट का मौन धारण करके श्रद्धांजलि दी।

दुष्यंत की मानें तो केंद्र सरकार ने फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी तो घोषित कर दिया, लेकिन स्मार्ट सिटी के नाम पर फरीदाबाद सबसे पिछड़ा हुआ शहर है। जबकि फरीदाबाद में एक केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के कैबिनेट मंत्री हैं। दुष्यंत की मानें तो पिछले 5 साल के अंदर जो दुर्दशा फरीदाबाद की की गई है, उसमें हर क्षेत्र में फरीदाबाद को अनदेखा किया गया है। सरकार ने फरीदाबाद सिटी को विकसित करने की बजाय बैकवर्ड बनाने का काम किया है।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बड़ा हादसा: कोविड-19 उपचार केंद्र में लगी भीषण आग, 10 मरीजों की मौत

Yuva Haryana News, Chandigarh, 10 Aug. 2020 आंध्र प…