रोहतक लोकसभा सीट से दीपेन्द्र को हराना सबसे आसान- दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Pardeep Dhankar, Yuva Haryana

Bahadurgarh, 12 March, 2019

जेजेपी के अध्यक्ष दुष्यन्त चौटाला ने रोहतक संसदीय सीट से दीपेन्द्र को हराना सबसे आसान बताया है। उन्होंने कहा है कि यदि जेजेपी मजबूती के साथ लड़ती है तो वह दिन अब दूर नहीं है जब चौ.देवीलाल का गढ़ कहा जाने वाला रोहतक संसदीय क्षेत्र उसी देवीलाल के गढ़ के नाम से जाना जाएगा। दुष्यन्त मंगलवार को झज्जर के गांव हसनपुर में जेजेपी की तरफ से आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि जिस समय हरियाणा में उन्होंने नई पार्टी का गठन किया उस समय इनेलो,कांग्रेस व भाजपा इसे बच्चों की पार्टी बताती थी। लेकिन जींद उप चुनाव ने यह साबित कर दिया है कि भाजपा का एकमात्र विकल्प केवल जजपा ही है। उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव में राहुल गांधी,भूपेन्द्र हुड्डा,अशोक तंवर,किरण चौधरी व कैप्टन अजय यादव सहित कांग्रेस के तमाम बड़े नेता रणदीप सुरजेवाला के साथ थे,लेकिन उनकी जमानत बड़ी मुश्किल से बच पाई। इस उप चुनाव में लोकदल का जो हाल हुआ उसका तो जिक्र करते हुए भी उन्हें शर्म आती है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि जो लोग दूसरी पार्टियों से अलग होकर उनके साथ आना चाहते है,  उन्हें वह जोड़े। ऐसे लोगों को जजपा में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि लोकसभा चुनाव में केवल साठ दिन बाकि है इसलिए सभी को एकजुट होकर ही यह चुनाव लडऩा होगा। तभी वह जजपा की जीत यहां सुनिश्चित कर पाएगें।

उन्होंने मंच से ही रोहतक संसदीय क्षेत्र के सांसद दीपेन्द्र हुड्डा पर जनता के अधिकारों की आवाज संसद में न उठाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में उन्होंने सांसद दीपेन्द्र सहित अन्य सांसदों के मुकाबले संसद में हरियाणा की आवाज उठाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *