हरियाणा के 81 लोगों की सरकारी गोली से जान लेने की माफी मांगे प्रधानमंत्री मोदी- दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 8 May, 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरियाणा दौरे को लेकर सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा के 81 लोगों की सरकारी गोली से जान लेने की पीएम मोदी पहले हरियाणा की धरती से माफी मांगे और फिर प्रदेश की जनता से वोट की अपील करें।

उन्होंने कहा कि भाजपा राज में तीन बार हरियाणा जला, लेकिन प्रधानमंत्री ने एक बार भी प्रदेश को संभालने का काम नहीं किया। दुष्यंत ने कहा कि उस दौरान भाजपा सरकार ने ऐसी व्यवस्था बनाई कि प्रदेश को मिलिट्री फोर्स को आकर संभालना पड़ा, लेकिन फिर भी पीएम मोदी चुप्प रहे।

दुष्यंत चौटाला ने सवाल पूछते हुए कहा कि ऐसे तो प्रधानमंत्री हरियाणा को अपना दूसरा घर बताते हैं, लेकिन उस समय पीएम मोदी कहां थे जब भाजपा के राज में हरियाणा के इतिहास में सबसे ज्यादा सरकारी गोली से निहत्थे लोगों की जानें गई। सांसद दुष्यंत ने ये भी कहा कि गुजरात में अगर कोई भी दुखद घटना होती है, तो प्रधानमंत्री तुरंत सोशल मीडिया के माध्यम से खेद प्रकट करते हैं, लेकिन हरियाणा में जब-जब प्रदेश की निहत्थी जनता पर सरकार द्वारा अत्याचार हुआ, तो प्रधानमंत्री चुप्प रहे।

साथ ही दुष्यंत ने प्रदेश के युवाओं से भी अपील की कि वो सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को वीडियो टैग करके उनसे हरियाणा के 81 लोगों की जान लेने की जिम्मेदारी लेते हुए माफी मांगने की मांग करे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *