जब दुष्यंत चौटाला अपने कार्यकर्ता से मिलने जा पहुंचे खेतों में…

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 24 April, 2019

सांसद दुष्यंत चौटाला अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान के दौरान बरवाला हलके के विभिन्न गांवों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करने के अपने कार्यक्रम के दौरान जब गांव मय्यड़ में पहुंचे। सभा को संबोधित करने के बाद दुष्यंत ने वहां उन्हें अपने कार्यकर्ता सत्यावान के बारे में पूछा।

उपस्थित लोगों ने बताया कि सत्यवान तो खेतों में लावणी कमा रहा है। दुष्यंत अपनी गाड़ी में बैठ अगले गांव में सभा करने चल पड़े। रास्ते में गाड़ी में ही एक पदाधिकारी ने सड़क के साथ लगते ही खेत की इशारा करते हुए दुष्यंत को बताया कि यह है सत्यवान का खेत है। दुष्यंत ने तुरंत गाड़ी रूकवाई और चल पड़े खेत में काम कर रहे सत्यवान से मिलने।

गाड़ी का काफिला सड़क पर रूका देख देख सत्यवान ने भी गेहूं कटाई का अपना काम छोड़ दिया। सांसद दुष्यंत को अपने खेत में देख एक बार तो किसान भी अंचभित रह गया और बोला -एमपी साहब आपने यहां आने का कष्ट क्यों किया। दुष्यंत बोले…मैं तो तेरी और फसल की खैर-खबर लेने आया हूं। उन्होंने पूछा कि पिछले दिनों आए अंधड़ और ओलावृष्टि में फसलों में कितना नुकसान हुआ।

किसान ने बताया कि साहब जी नुकसान तो बहुत हो लिया जी पर अब बची फसलां न जै टैम प नहीं संभाला त या बचैड़ी फसल भी खराब हो ज्यागी जी। दुष्यंत ने कहा कि सत्यवान पहले तो अपणी फसल संभाल लै, दाणै काढ़ कै न इलेक्सनां में जुट ज्या। इतना कहते ही दुष्यंत चौटाला ने राम-राम की और अपनी गाड़ी की ओर बढ़ गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *