कुलदीप बिश्नोई पर दुष्यंत चौटाला का हमला, ‘विधानसभा जाने तक का वक्त नहीं, विकास क्या करवाएंगे विधायक’

Breaking बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा
आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर प्रमुख विपक्षी दल इनेलो चुनावी मोड़ में आ गया है।इसको लेकर हिसार से इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने आदमपुर हलके के बूथ कार्यकर्ताओ की जोन वाइज बैठकों का दौर कर दिया है। वहीं चौटाला ने आदमपुर के विधायक को निष्क्रिय बताते हुए कहा कि आदमपुर हलके की आवाज को विधानसभा में उठाने में कांग्रेस विधायक पूर्णतया विफल रहे है क्योंकि कांग्रेस विधायक के पास विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिये समय ही नही है। आदमपुर हलके के विकास के लिये आवाज उठाने के लिये वे हमेशा मुस्तैद रहे है और आगे भी रहेंगे।
उन्होंने कहा कि आज हल्के की जनता कांग्रेस व भाजपा के बीच श्रेय लेने की होड़ को लेकर विकास के मामले में पिछड़ रही है। हलके का विधायक इसलिए हलके की तरफ ध्यान नही दे रहा कि उन्हें लगता है कि इसका क्रेडिट भाजपा ले जाएगी, वंही भाजपा इस हल्के में विकास इसलिये नही करवाना चाहती कि यंहा उनका विधायक नही है। इन दोनों की लड़ाई का खामियाजा हलके की जनता को भुगतना पड़ रहा है।
सांसद चौटाला ने कहा कि आज की भाजपा सरकार से आमजन बेहद दु:खी व परेशान है। वंही कांग्रेस भी मृत प्राय हो चुकी है। युवा सांसद ने भाजपा सरकार पर युवाओ की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनावों के समय युवाओ से भाजपा ने लाखो रोजगार देने का वायदा किया था, लेकिन रोजगार पर वे आज चुप्पी  साधे हुए है। रोजगार न मिलने तक 6000 और 9000 रुपये का बेरोजगारी भत्ता देने का वायदा तो किया गया परन्तु न रोजगार दिया न बेरोजगारी भत्ता।
इनेलो सांसद चौटाला ने कहा की जबसे इनेलो बसपा का समझौता हुआ है तबसे भाजपा व कांग्रेस के नेताओ की नींद उड़ गई है, आज हर किसी की जुबान पर इस गठबंधन की चर्चा है कि अब आने वाली सरकार इनेलो बसपा गठबंधन की होगी। इस गठबंधन की संभावित जीत से ही भाजपा व कांग्रेस के लोग अनर्गल बयानबाजी कर रहे है।
वहीं सांसद चौटाला ने हलके के गांव बीड़ बबरान, भोडिया बिश्नोईयां, मंडी आदमपुर, चुली खुर्फ, डोभी, काबरेल व मल्लापुर गांव में इनेलो बूथ प्रभारियों की बैठक लेकर उनसे आगामी चुनावों को लेकर विस्तार से चर्चा की।
Read This Story

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *