प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फैंकने का समय आ गया है- दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति शख्सियत हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewatia, Yuva Haryana

Palwal, 3 Dec, 2018

हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला पलवल के गांव बंचारी में 9 दिसंबर को जींद में होनी वाली रैली का न्यौता देने पहुंचे थे। सांसद दुष्यंत चौटाला का फूल मालाओं के साथ बहुत ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। हजारों की संख्या में लोग सांसद दुष्यंत चौटाला को सुनने के लिए बंचारी गांव पहुंचे।

दुष्यंत ने पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने हरियाणा में बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा दिया था, लेकिन हमें भाजपा की सरकार में कहीं भी स्कूलों में किसी नए क्लासरूम का निर्माण दिखाई नहीं देता।

हरियाणा में तीस चालीस सालों से बने हुए भवनों में ही सरकारी स्कूल चल रहे हैं। आज प्रदेश को महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध में आगे ले जाने का काम किया है। अब प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फैकने का समय आ गया है।

वहीं सांसद दुष्यंत चौटाला ने अपने चाचा अभय सिंह चौटाला पर बिना नाम लिए निशाना साधते हुए कहा कि वो कहते हैं कि मैने दुष्यंत को एमपी और नेता बना दिया, लेकिन मुझे हिसार की जनता ने एमपी बनाने का काम किया है और प्रदेश की जनता ने नेता बनाया है।

हरियाणा में रोडवेज की नई बसे शुरू करना तो दूर गुजरात के अपने भाई बंधुओं की 700 बसें हरियाणा में लाने का काम किया है। लोगों की अब प्रदेश की भाजपा सरकार को उखाड़ फैकने का समय आ गया है। आज प्रदेश के अंदर एक ऐसी विचारधारा बदलाव चाहती है जो कहीं न कहीं चौधरी देवीलाल जी को याद करती है।

9 दिसंबर को जीद की रैली में पहुंचर समस्त हरियाणा सम्मेलन में आना होगा। आज प्रदेश में जो परिस्थितियां बन रहीं है वो प्रदेश की तकदीर और तस्वीर बदलने का काम करेंगी। जींद की रैली हरियाणा प्रदेश की राजनीति में एक नई शुरूआत के तौर पर जानी जाएगी। जिस प्रकार से पिछल चार सालों में भाजपा सरकार ने हरियाणा में ‘हरियाणा एक हरियाणवी एक’ बोलकर ठगने और जातियों में बाटने का काम किया है।

दुष्यंत ने कहा कि उसका भी हिसाब रैली में सरकार से लिया जाएगा। प्रदेश के अंदर महिलाओं व युवाओं को दुकानदार और व्यापारियों को किसान और मजदूरों को एक नई विचारधारा के साथ सोचना होगा कि 2019 में प्रदेश की तस्वीर और तकदीर कैसे बदलनी होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *