हिसार के बराबर रखूंगा रोहतक लोकसभा सीट का ध्यान- दुष्यंत चौटाला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Hisar, 15 March,2019

सांसद दुष्यंत चौटाला ने झज्जर विधानसभा के गांव अकेहड़ी मदनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा पर हमला बोला उन्होंने कहा कि रोहतक संसदीय क्षेत्र से सांसद दीपेंद्र हुड्डा यहां 14 साल से प्रतिनिधित्व कर रहे है,लेकिन उन्होंने इस दौरान क्षेत्र के लिए जिस प्रकार से आवाज संसद में बुलंद करनी चाहिए थी, उसे वो नहीं कर पाए। उन्होंने रोहतक संसदीय क्षेत्र की जनता से हिसार के बराबर रोहतक लोकसभा सीट का ध्यान रखने का वादा भी किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि जो लोग अन्य पार्टियों को छोड़कर जेजेपी में आना चाहते है उन्हें वह ज्यादा से ज्यादा जोड़े। पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। दुष्यंत ने कहा कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा रोहतक लोकसभा सीट पर पिछले 14 सालों से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस दौरान इस क्षेत्र की अच्छे से आवाज संसद में बुलंद नहीं की।

उन्होंने रोहतक संसदीय क्षेत्र की जनता से वादा करते हुए कहा कि वे हिसार के बराबर रोहतक लोकसभा का ध्यान रखेंगे। जिसके लिए यहां के हर कार्यकर्ता को पूरी निष्ठा के साथ अब अगले 57 दिन तक मेहनत करनी होगी।

सांसद चौटाला ने कहा कि भाजपा का झूठ फरेब अब ज्यादा दिन चलने वाला नहीं है। आप लोग भी भाजपा नेताओं से बस एक ही सवाल करना कि अच्छे दिन कब आएंगें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने पर युवाओं को रोजगार देंगे, सरकारी नौकरियों के साथ साथ निजी क्षेत्रों में बेरोजगारों के नौकरियों के अवसर बढ़ाएंगे।

इसके लिए निजी कंपनियों में हरियाणा के युवाओं के लिए 75 प्रतिशत रोजगार सुनिश्चित होंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार दंभ भर रही है कि उन्होंने खूब नौकरियों बांटी हैं लेकिन हकीकत तो यह है कि 18 हजार डी ग्रुप के पदों के लिए भी प्रदेश के 18 लाख युवाओं ने आवेदन कर बता दिया था कि प्रदेश में कितने युवा बेरोजगारी की कतार में खड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *