दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश, लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता कस लें कमर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Hisar, 02 Mar,2019

जेजेपी नेता और हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने उकलाना हलके के कार्यकर्ताओं से मिले। इस दौरान कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की घोषणा किसी भी समय हो सकती है और इसके लिए जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता कमर कस ले। वे शनिवार को उकलाना हलके के गांव अग्रोहा, मीरपुर, नंगथला, कुलेरी, साबरवास, सिवानी बोलान, किरमारा, सन्डोल, श्यामसुख, किराडा, कनोह गांवों का दौरा कर रहे थे।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने जेजेपी के द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओ को दिशा निर्देश देते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगो को पार्टी से जोड़ने का आहवान किया। सांसद ने कहा कि  2014 में हिसार लोकसभा क्षेत्र के लोगो ने उन्हें सांसद बनाकर भेजा और उन्होंने भी एक सांसद के तौर पर अपनी जिम्मेदारी को सच्ची निष्ठा से निभाने का प्रयास किया। उनके सामने जो भी समस्या आई उसे दूर करने का हर सम्भव प्रयास किया।

सड़क से लेकर संसद तक हिसार के साथ साथ पूरे हरियाणा प्रदेश की आवाज को बुलन्द किया। आज के मौजूदा माहौल में प्रदेश का किसान, व्यापारी , बेरोजगार युवा के साथ साथ कर्मचारी और छोटा दुकानदार भी बेहद तंग व परेशान है। 2014 में कांग्रेस के कुसाशन से जनता परेशान थी तो भाजपा के लोकलुभावन नारो और वायदों से जनता ने भृमित होकर केंद्र और राज्य में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बना दी। परन्तु सत्ता में आते ही भाजपा अपने किये वायदों को ठंडे बस्ते में डाल दिये।

स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करवाने के लिये अर्धनग्न प्रदर्शन करने वाले लोग सत्ता में आते ही अपने ही किये वायदों को भूला कर किसानों को ठग लिया। वंही नोटबन्दी से कोई काला धन तो पकड़ा नही गया परन्तु हमारी माताओं और बहनों के द्वारा थोडे-थोडे पैसों की बचत को उनसे छिनने का काम जरूर किया। 2 लाख रोजगार प्रतिवर्ष देने का वायदा करने वाले लोग आज रोजगार के नाम पर युवाओ को पकौडे बेचने की सलाह दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *