अजय चौटाला हरियाणा में अपने समर्थकों से और दुष्यंत चौटाला दिल्ली में राव इंद्रजीत से मिले, ओपी चौटाला पर चौतरफा दबाव बनाने की तैयारी

Breaking Uncategorized देश बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा

Yuva Haryana, Delhi

प्रदेश की राजनीति में रोज नए आयाम बन और बिगड़ रहे हैं। मंगलवार दोपहर बाद युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद राव इंद्रजीत से मुलाकात की और सियासी हालात पर चर्चा की। चाय की चुश्कियों पर हुई इस चर्चा ने सियासी हलकों में गर्माहट ला दी है।

एक तरफ जहां इनेलो नेता अजय सिंह चौटाला पैरोल पर आकर अपने जनसम्पर्क पर निकल लिए हैं वहीं उनके बेटे सांसद दुष्यंत चौटाला दिल्ली में राजनीतिक गोटियां फिट कर रहे हैं। दिग्विजय चौटाला अपने पिता अजय सिंह के साथ दादरी, भिवानी और हिसार होते हुए सिरसा पहुंच गए हैं।

राव इंद्रजीत से दुष्यंत चौटाला की मुलाकात को इनेलो के सूत्रों ने कन्फर्म किया है। जानकारी ये मिली है कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के अपने फैसले पर अडिग रहने की सूरत में एक मजबूत धड़ा बनाकर 2019 चुनाव में उतरने की तैयारी है। कुछ हफ्ते पहले दुष्यंत चौटाला के राव इंद्रजीत की बेटी आरती राव से मुलाकात करने की भी खबर आई थी।

राव इंद्रजीत भी कई अवसरों पर अपनी पार्टी और सरकार से नाराजगी ज़ाहिर कर चुके हैं। कुछ अवसरों पर तो सार्वजनिक मंच पर उनकी मुख्यमंत्री से असहज करने वाली बात हुई है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि 2019 के चुनाव में राव इंद्रजीत अपनी बेटी आरती राव को स्थापित करने के लिए कोई नया और बड़ा कदम उठाने की तैयारी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *