Home Breaking जींद उपचुनाव के लिए हैं हम तैयार, हमें नहीं 2024 का इंतजार- दुष्यंत चौटाला

जींद उपचुनाव के लिए हैं हम तैयार, हमें नहीं 2024 का इंतजार- दुष्यंत चौटाला

0
0Shares

Yuva Haryana
Jind, 25 Dec, 2018

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी जींद उपचुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने 2024 के चुनावों का इंतजार करने की बात करने वालों को जवाब देते हुए स्पष्ट किया कि हम 2024 प्रदेश में सरकार बनाने की सोच कर प्रदेश में नहीं आए हैं, हम तो 2019 के लोकसभा और विधानसभा के चुनावों का भी इंतजार नहीं करेंगे। जींद का उपचुनाव आने वाला है, हम तो इस उपचुनाव में ताल ठोकने के लिए तैयार हैं और इस चुनाव को जीतने का दम भरेंगे।

सांसद दुष्यंत ने कहा कि जिस तरह से जींद में 9 दिसंबर को प्रदेश भर से 6 लाख से अधिक लोगों ने एकत्रित होकर 300 लोगों का टोला कहने वालों का करारा जवाब दिया है, उसी प्रकार से जींद उपचुनाव में भी 2024 की बात करने वालों को भी जींद की धरा के लोग करारा जवाब देंगे। दुष्यंत चौटाला सोमवार को गांव कंडेला में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। गांव में पहुंचने पर दुष्यंत का गांववासियों ने जोरदार स्वागत किया। जींद के गांवों में दुष्यंत को सुनने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ी। गांव कंडेला में दुष्यंत की एक झलक पाने के लिए, बुजूर्गों, युवाओं और महिलाओं में खास जोश था और आयोजन स्थल के आसपास के मकानों की छतों पर भारी संख्या में महिलाएं मौजूद थी। गांव के पूर्व सरपंच दलीप भारद्वाज व उनके परिजनों ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की।

गांव में उमड़ भीड़ से गदगद सांसद दुष्यंत चौटाला ने कंडेला के एतिहासिक चबूतरे कहा कि जनता के मिल रहे इस अपार समर्थन से स्पष्ट कर दिया कि प्रदेश की जनता परिवर्तन चाहती है और जननायक जनता पार्टी का पूर्ण बहुमत की तरफ इशारा कर रही है। उन्होंने कहा कि इस उपचुनाव से पहले हम पार्टी का पूरा संगठन खड़ा कर देंगे और जनवरी के अंत तक पार्टी से 17 लाख से युवाओं को बूथ स्तर पर जोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में प्रदेश के हर बूथ पर जेजेपी के 10 यूथ होंगे और प्रदेश भर में पार्टी का सदस्यता अभियान जनवरी माह शुरू हो जाएगा।

युवा सांसद ने कहा कि जेजेपी से प्रदेश के हर वर्ग के लोगों को भारी उम्मीद है और प्रदेश में सबसे बेहतरीन राजनैतिक विकल्प मानते हुए हुए कांग्रेस-भाजपा-इनेलो के कई वरिष्ठ लोग पार्टी से जुडऩे के लिए हमारे संपर्क बनाए हैं। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश में स्वच्छ और नई सोच की राजनीति का जेजेपी की मिसाल पेश करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुशासन और घोटालों से भरे शासन को अभी तक प्रदेश की जनता भूली नहीं है।

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि हुड्डा सरकार की नजर प्रदेश के किसानों की कृषि भूमि पर थी और हुड्डा सरकार को जब-जब मौका मिला किसान की जमीन उससे छीन कर बड़े-बड़े बिल्डर्स को सौंप कर किसानों को भूमिहीन कर दिया। उन्होंने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने वोटों की खातिर पूरे प्रदेश को आगजनी के हवाले कर दिए था और प्रदेश के लोगों का आपसी भाईचारा खत्म कर एक दूसरे का दुश्मन बनाने के एजेंडे का आगे बढ़ाया। उन्होंने कहा कि जेजेपी हर वर्ग, हर जात, हर समुदाय, हर तबके को अपने साथ लेकर चलने को कटिबद्ध है।

 

Load More Related Articles
Load More By Yuva Haryana
Load More In Breaking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Haryana में Corona के आज 793 नए मामले आए सामने, हर जिले का हाल जानिये-

Yuva Haryana News Chandigarh, 13 August, 2020 हरियाण&#…