कार्यकर्ता मेरी जान हैं, कार्यकर्ताओं के दुख-सुख में शामिल होना मेरा धर्म- रामबिलास शर्मा

Breaking Uncategorized बड़ी ख़बरें राजनीति सरकार-प्रशासन हरियाणा

Yuva Haryana
Mahendergarh, 20 June, 2018

शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा ने आज महेंद्रगढ़ निवासी श्योकरण सैनी को उनके घर पहुंच कर हालचाल जाना। इस मौके पर रामबिलास शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ता ही मेरी जान है और उनके सुख-दुख में शामिल होना मेरा कर्तव्य और धर्म है।

आज शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा महेंद्रगढ़ में वरिष्ठ कार्यकर्ता श्योकरण सैनी के घर अचानक पहुंच गए। श्योकरण सैनी पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं और वो जयपुर में अपना इलाज करवाकर घर लौटे हैं।

इस दौरान शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा आज एकाएक श्योकरण सैनी के घर पहुंच गए और हालचाल जाना। इस मौके पर रामबिलास शर्मा ने कहा कि इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं का विशेष योगदान है, इसलिए मैं कार्यकर्ताओं को नहीं भूल सकता ।

उन्होने कहा कि हर वक्त कार्यकर्ताओं की मदद के लिए मैं सदैव प्रयत्नशील रहता हूं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के कार्य करने के लिए मेरे दरवाजे हर वक्त खुले मिलेंगे।

इस मौके पर परिवार के सदस्यों के अलावा अनेकों अन्य गणमान्य जन एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे। इसके बाद शिक्षा मंत्री ने सैनी सभा महेंद्रगढ़ में पहुंच कर कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए उनकी समस्याओं का समाधान किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *