बिना परमिट के दौड़ रही थी बसें, सीएम फ्लाइंग ने पकड़ी 18 अवैध बसें

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Ajay Atri, Yuva Haryana
Rewari, 26 Dec, 2018
रेवाड़ी और नारनौल में सीएम फ्लाइंग ने बड़ी कार्यवाही की है। आज सीएम फ्लाइंग ने अवैध रुप से चल रही बसों पर शिकंजा कसा है और अवैध रुप से चल रही 18 बसों और एक क्रूजर गाड़ी को अपने कब्जे में लिया है। जानकारी के मुताबिक आज सीएम फ्लाइंग की टीम ने अवैध रुप से चल रही गाडि़यों पर शिकंजा कसा था जिसके चलते शहर के गोपालदेव चौक व झज्जर रोड पर चैकिंग की गई तो नौ बसें बिना परमिट के चलते हुए मिली।
आपको बता दें कि रेवाड़ी में बिना परमिट के सड़कों पर बेलगाम दौड़ रही अवैध बसों का खेल लंबे समय से चल रहा है। इस पर रेवाड़ी के अतिरिक्त जिला उपायुक्त प्रदीप दहिया ने पहले भी कई बार बड़ी कार्रवाई करके ऐसे अनेक वाहनों को पकड़ा और उन पर लाखों रुपए का जुर्माना भी किया, लेकिन उसके बावजूद ये अवैध बस संचालक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे और बिना परमिट के ही वाहनों को सड़क सड़कों पर चलाकर सरकार को लाखों के राजस्व का चूना लगा रहे हैं। साथ ही ये ट्रांसपोर्टर इतने शातिर हैं कि बसों पर सरकारी बसों जैसा कलर करके उन्हें चलाने से भी नहीं चूकते।
जब यह मामला सीएम उड़नदस्ते के संज्ञान में आया तो उड़नदस्ते के एसपी राजकुमार शर्मा के नेतृत्व में आज एक विशेष अभियान चलाया गया, जिसके तहत अकेले रेवाड़ी जिला से 9 अवैध बसें व एक क्रूजर गाड़ी पकड़ी गई। ये सभी वाहन टीम ने शहर के गोपालदेव चौक व झज्जर रोड से कब्जे में लिए। टीम में उड़नदस्ते के डीएसपी सुमेर सिंह यादव व गुप्तचर विभाग के सब इंस्पेक्टर सुरेश यादव भी मौजूद रहे।
इसे लेकर हरियाणा राज्य परिवहन सेवा प्राधिकरण के सहायक सचिव का कहना है कि पकड़े गए सभी वाहनों के कागजातों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि विभाग का यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा और बिना परमिट के सड़कों पर चलने वाले वाहनों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।
फिलहाल सभी वाहनों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है और वाहनों को पुलिस लाइन भेजा गया है। वहीं आज सीएम फ्लाइंग की टीम में एसपी राजकुमार शर्मा, डीएसपी और सीआईडी इंचार्ज मौजूद रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *