आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर बिजली और पानी मुफ्त – नवीन जयहिंद

चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Rudra Rajesh Kundu, Yuva Haryana
Hisar, 9 August 2019 
हिसार उकलाना के नजदीकी गांव भैरी अकबरपुर में आम आदमी पार्टी द्वारा हलका स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया । इस कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य वक्ता आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने शिरकत की । कार्यक्रम की अध्यक्षता हलका उकलाना के संगठन मंत्री मनजीत रंगा ने की। यह कार्यक्रम गांव भैरी अकबरपुर की बाबा रामदेव धर्मशाला में आयोजित किया गया।
कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया और हल्के की तरफ से पगड़ी पहनाकर नवीन जयहिंद और लोकसभा संगठन मंत्री को सम्मानित किया गया। नवीन जयहिंद ने हलका स्तरीय सम्मेलन में आप कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है और हरियाणा के सरकारी स्कूल और अस्पतालओं की दशा सुधारनी है उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर लोगों को बिजली और पानी मुफ्त दिया जाएगा।
वहीं कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि अगर काम करवाने हैं तो आम आदमी पार्टी को वोट दें और प्रदेश में कांड करवाने हैं तो भाजपा पार्टी को। उन्होंने भाजपा पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा पार्टी के राज में युवाओं में नशे की लत बढ़ी है।
क्योंकि हर गली और चौराहे में भाजपा के नेताओं के ठेके खुले हुए हैं। नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति को बिजली पानी अस्पताल और स्कूल की मूलभूत आवश्यकताएं फ्री और बढ़िया दी जाएंगी। विधानसभा में गठबंधन के सवाल का जवाब देते हुए नवीन जयहिंद ने कहा कि आम आदमी पार्टी का गठबंधन जनता से है और वह किसी दल से गठबंधन नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *