फरीदाबाद में 150 घरों का बिजली का बिल आया 80 लाख से ऊपर, जानिए पूरी खबर

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Shweta Kushwaha, Yuva Haryana

Faridabad, 21 June, 2018

एक घर में 2 बल्ब और एक पंखा है, लेकिन फिर भी उसका बिला इतना आया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। पूरी जिन्दगी में कभी इतना बिजली का बिल शायद ही किसी मध्य परिवार का आया हो।

यहां कुछ हजार नहीं बल्कि 80 लाख से ज्यादा का बिजली का बिल आया है।

यह वाक्य चौंका तो देता है पर जानना जरूरी था कि आखिर ऐसा कैसा हो सकता है ? ज़ाहिर सी बात है कि इस एक पंखे और बल्ब का पूरे दिन रात चलना भी इतना बिल नहीं ला सकता।

लेकिन फरीदाबाद में ऐसा हो रहा है और सिर्फ एक ही घर नहीं बल्कि 150 घरों के बिल 80 लाख से ऊपर आएं हैं। आपको बता दें कि यह कोई इतना ज्यादा बिजली के इस्तेमाल करने का नहीं बल्कि विभाग की बड़ी लापरवाही का मामला है।

बता दें कि फरीदाबाद की कल्याणपुरी कॉलोनी में पिछले 10 दिनों से लगभग 150 घरों के उपभोक्ताओं का बिल 80 लाख से ऊपर आया है। परेशान लोगों ने कई बार बिजली विभाग के चक्कर भी लगाए, जिसके बाद अधिकारी समस्या का समाधान करने की बात कर हैं।

ज़ाहिर सी बात है कि 500 से 600 रुपये का बिल भरने वालों का अगर बिजली का बिल 80 लाख आएगा, तो लोगों में हड़कंप तो मचेगा ही। वहीं विभाग के अधिकारियों का कहना है कि बिजली का बिल 150 घरों का आया है और यह एक तकनीकी खराबी के कारण हुआ है। जल्द ही इस समस्या का समाधान निकाला जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *