बिजली विभाग की टीम ने निर्माणाधीन विद्यालय पर मारा छापा, ठेकेदार द्वारा की जा रही बिजली चोरी का किया पर्दाफाश

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Dinesh Kumar, Yuva Haryana

Faridabad, 15 April, 2019

ईमानदारी का दम भरने वाली बीजेपी सरकार के नेता व बीजेपी सरकार में काम कर रहे ठेकेदारों के आये दिन नये – नये कारनामे सामने आ रहे हैं। जैसे की आप ने गतदिनों पहले देखा था कि एक बीजेपी नेता की मशहूर वाटिका पर बिजिलेंस का छापा पड़ा और नेता जी पर बिजिलेंस द्वारा मुक़दमा दर्ज कर लाखों का ज़ुर्माना किया था।

ऐसा ही सेक्टर 3 स्थित निर्माणाधीन राजकीय कन्या उच्च विद्यालय में उस समय देखने को मिला, जब बिजली विभाग की टीम ने निर्माणाधीन विद्यालय में छापा मारकर ठेकेदार द्वारा की जा रही बिजली चोरी के मामले का पर्दाफाश किया।

आप को बता दे की कुछ महीनों पहले ही इस निर्माणाधीन विद्यालय की इमारत का केंद्रीय राज्य मंत्री कृषणपाल गुर्जर व बल्लबगढ़ विधायक मूलचंद शर्मा ने शिलान्यास किया था और कहा था कि बीजेपी सरकार ऐसी इमारत बना कर देगी “दादा ले पोता बरते “। वहीं यह कहावत जनता को उस समय छलावा नजर आई थी, जब पृथला विधान सभा के अंतर्गत आने वाले गांव दुधौला ने बन रही विश्वकर्मा कौशल विकास यूनिवर्सिटी में घटिया मैटेरियल लगाने का मामला सामने आया था।

अब जनाब कोई ये बताये कि सरकारी ठेकेदारों को निर्माणाधीन कार्यों की पूरी रकम सरकार द्वारा दी जाती है, उसके बावजूद ये ठेकेदार बिजली चोरी जैसी वारदातों को अंजाम दे देते है और विभाग को लाखों का चूना लगा देते हैं। वहीं, जब बिजली विभाग के जेई सुभाष चंद से बात की तो उसने बताया कि विभाग द्वारा निर्माणाधीन इमारत पर अस्थाई मीटर लगाया हुआ है, उसके बावजूद भी ठेकेदार द्वारा बिजली चोरी की जा रही है। हमने अवैध रूप से चोरी के लिए लगी तारो व अस्थाई मीटर को अपने कब्जे में ले लिया है और चोरी का पर्चा भर के केश दर्ज कर दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *