बिजली निगम की बड़ी लापरवाही, पूर्व फौजी के घर भिजवाया 7 लाख 78 हजार का बिल

चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Bharat Bhushan, Yuva Haryana

Jhajjar, 24-04-2018

बिजली निगम की एक और बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां झज्जर जिले के बेरी में बिजली निगम ने पूर्व फौजी के घर का बिजली का बिल लाखों रूपये भेज दिया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब पूर्व फौजी लाखों का बिल देखकर परेशान हुआ है। पहले भी बिजली निगम इस तरह की लापरवाही कर पूर्व फौजी का बिल लाखों में भिजवा चुका है।

पूर्व सैनिक ने दो महीने ने पहले बिजली निगम के कई चक्कर लगाकर अपना साढ़े 3 लाख रूपयें का बिजली का बिल ठीक करवाया था। इसके बाद बिजली निगम के अधिकारियो ने आशवासन दिया था, कि भविष्य में बिजली का बिल ठीक आएगा।

लेकिन दो दिन पहले, पंडित जिले सिंह के मकान का बिजली का बिल 7 लाख 78 हजार 713 रूपयें का भिजवा दिया है। दो महीन के बाद फिर लाखों रूपये के बिल आने पर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई है।

बिजली निगम की इस लापरवाही से वे काफी चिंतित है कि उनका बिजली का बिल लाखों का क्यों आ रहा है। जिले सिंह ने बताया कि दो माह पहले बिजली विभाग ने लगभग 3 लाख 50 हजार रूपये का बिल भिजवा दिया था। बिजली निगम कार्यलय के कई चक्कर काट कर बिजली का बिल ठीक करवाया था।

बिजली निगम के रिकार्ड में बिल चेक करवाया, तो उसका बिजली का कई बिल केवल हजार रूपये बनता था। उसके घर पर कोई भी बड़ा उपकरण नही है। लेकिन बिजली निगम बार-बार लाखों में बिल भिजवा कर परेशान कर रहा है।

 

1 thought on “बिजली निगम की बड़ी लापरवाही, पूर्व फौजी के घर भिजवाया 7 लाख 78 हजार का बिल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *