रोडवेज की हड़ताल के समर्थन में उतरे बिजली कर्मचारी, आज वार्ता सिरे नहीं चढ़ी तो बिजली कर्मी भी शुरू करेंगे हड़ताल

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल आज भी जारी है। हालांकि आज परिवहन विभाग की ओर से रोडवेज यूनियन के पदाधिकारियों को बातचीत के लिए बुलाया गया है। यह वार्ता आज 12 बजे चंडीगढ़ में परिवहन विभाग के मुख्यालय में होगी।

इधर बिजली विभाग की यूनियनों ने सरकार को आफत में डालने का मन बना लिया है। बिजली विभाग कर्मचारियों की यूनियन की तरफ से एलान किया गया है कि आज अगर रोडवेज पदाधिकारियों के वार्ता विफल रहती है तो आज रात दस बजे से हड़ताल पर चले जायेंगे।

हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड वर्करज यूनियन द्वारा आज रात से अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा कर दी है, हरियाणा के बिजली कर्मी आज रात्रि दस बजे से हड़ताल पर चले जायेंगे तथा हड़ताल को लेकर पूर्व घोषित 23 अक्टूबर के पंचकूला अतिरिक्त मुख्य सचिव पॉवर के प्रदर्शन को स्थगित कर दिया है।

प्रान्तीय प्रधान कंवर सिंह यादव की अध्यक्षता में वार्ता समिति के फैसले के अनुसार हरियाणा रोडवेज के आंदोलन को सरकार के द्वारा दमन की नीति से प्रताड़ित करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसे लेकर हरियाणा कर्मचारी महासंघ व यूनियन द्वारा रोडवेज के आंदोलन के समर्थन में यह कदम उठाया गया है। जिसे प्रदेश के कर्मचारियों से पूर्ण सफल बनाने का आह्वान भी यूनियन व महासंघ ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *