150 करोड़ की लागत से बना है रोहतक के बीचों बीच यह एलिवेटिड रोड, अगले हफ्ते से देगा शहर को राहत

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष
Yuva Haryana
Chandigarh, 20 Oct, 2018
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आगामी 27 अक्तूबर को रोहतक के बीच बनाये गये एलीवेटिड रोड को जनता को समर्पित करेंगे। मुख्यमंत्री इसी दिन रोहतक के पुराने आईटीआई मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। 
हरियाणा के सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ग्रोवर ने इस कार्यक्रम व जनसभा के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश जारी करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम को गरिमामय बनाया जायेगा और जनसभा में बड़ी संख्या में लोग भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि लगभग दो किलोमीटर लम्बे ऐलीवेटिड रोड के निर्माण पर लगभग 150 करोड़ रुपये की लागत आई है। 
 
मंत्री ने कहा कि ऐलीवेटिड रोड के शुभारंभ के बाद रोहतक शहर से वर्षों पुरानी यातायात जाम की समस्या का अंत हो जायेगा। उन्होंने कहा कि व्यापारिक दृष्टिकोण से भी ऐलीवेटिड रोड़ लाभकारी साबित होगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 27 अक्तूबर को अपराहन ऐलीवेटिड रोड़ का उद्घाटन कर जनसभा को संबोंधित करेंगे। 
ग्रोवर ने कहा कि 27 अक्तूबर को रोहतक के लोगों को दो बड़ी सौगात दीपावली पर्व से पहले मिलने जा रही है। एक तो ऐलीवेटिड रोड़ को मुख्यमंत्री मनोहर लाल नगर की जनता को समर्पित करेंगे वहीं दूसरी ओर पासपोर्ट सेवा केंद्र का तोहफा भी लोगों को इसी दिन दिया जायेगा। पासपोर्ट सेवा केंद्र का उद्घाटन प्रात: 11 बजे स्वयं सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर करेंगे। पासपोर्ट सेवा केंद्र डाकघर परिसर में स्थापित किया गया है। 
सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर गांव मायना में आयोजित कवि दयाचंद जयंती समारोह में भाग लिया और कहा कि गांव की जो भी सार्वजनिक मांग होगी उसे प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *