प्रशासन के आदेश से खफा होकर दबंगों ने पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी, पढ़िए पूरा मामला

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Pawan Ambawata, Yuva Haryana

Gurugram, 23 August 2019  

गुरूग्राम में एक विधवा महिला को सीएम विंडो और डीसी में शिकायत करना काफी महंगा पड़ गया। दरअसल गुरूग्राम के उल्लावास गांव में 6 मंजिला मौत की झुकती ईमारत की शिकायत राजेश नाम की एक महिला ने 5 अगस्त को सीएम विंडो और डीसी गुरूग्राम से की और मांग की थी। उसने मांग करते हुए कहा था कि उसके पास केवल एक ही मकान है। जिसके ऊपर ओमप्रकाश नाम के एक व्यक्ति की 6 मंजिला ईमारत झुक गई हैं।

जिसके चलते उन्हें जान -माल के नुक्सान का डर सता रहा हैं। पीड़ित महिला की शिकायत के बाद जिला प्रशासन ने बिल्डिग की जांच कर इस 6 मंजिला बिंल्डिग को गिराने के आदेश दे दिए । क्योकि इससे पहले भी उल्लावास गांव में 24 जनवरी को 4 मंजिला ईमारत गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई थी। लेकिन जिला प्रशासन के बिंल्डिग गिराने के आदेश से गुस्साऐ ओमप्रकाश ऊर्फ डोडी का परिवार इतना आहात हुआ कि ओमप्रकाश के छोटे बेटे बल्लू ने पीडिता के पूरे परिवार को जान मारने की धमकी दे डाली और कहा कि अगर हमारी 6 मंजिला बिंल्डिग गिरी तो 50 लाख से ज्यादा नुकसान होगा, इसे में झेल सकता हूं तो में बाहर किराए के गुड़ों से 10 -20 लाख रुपये देकर गुंडों से तुम्हें मरवा भी सकता हूं।

इस धमकी के बाद अब पीड़िता का पूरा परिवार डर के मौहाल मे जीने को मजबूर हैं। पीडिता राजेश ने पुलिस कमिश्नर मोहम्मद अकिल से गुहार लगाते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की हैं। इसके साथ ही शक भी जारी किया हैं कि उन्हे डर है कि कही ओमप्रकाश का परिवार अपने रसूख का फायदा उठाकर उन्हे जान से ना मरवा दे। अब देखना ये होगा की पुलिस कमिश्नर को मिली शिकायत पर दंबगों के खिलाफ क्या कुछ कार्रवाई करती है ?

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *