10वीं की छात्रा ने मनचलों की ठुकराई दोस्ती, तो फाड़ दिए कपड़े, फिर भी पहुंची महिला थाने

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 18 Feb, 2019

पानीपत में एक छात्रा के साथ स्कूल से लौटते समय कुछ मनचलों ने छेड़खानी की, वहां मौजूद पड़ोसी महिला ने भी उनका साथ दिया। जिसके बाद छात्रा ने विरोध किया, तो उन मनचलों ने उसे जातिसूचक शब्द कहकर छात्रा के कपड़े भी फाड़ दिए। लेकिन छात्रा ने भी हार नहीं मानी, उसने तुरंत ही महिला थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह चांदनी बाग क्षेत्र में स्थित एक राजकीय स्कूल में दसवीं में पढ़ती है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसकी महिला पड़ोसन साथी युवकों के साथ दोस्ती करने का दबाव बना रही थी। छात्रा ने इस बारे में अपनी क्लास इंचार्ज को भी बताया था, जिसने एक हफ्ते की छुट्टी लेकर घर बैठने के लिए कहा था। तो छात्रा ने सलाह मान ली और वह स्कूल नहीं गई।

लेकिन परीक्षा पास आने पर वह तैयारी के लिए गत दिवस स्कूल गई, तो घर लौटते समय कुछ मनचले उसके साथ छेड़खानी करने लगे। पड़ोसन भी वहां मौजूद थी, लेकिन उसने भी मनचलों का ही साथ दिया। जब उसने विरोध किया, तो जातिसूचक शब्द कहकर उसके कपड़े फाड़ दिए। इतना ही नहीं प्रिंसिपल को शिकायत करने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी गई। लेकिन पीड़िता अपने बुलंद हौंसलों के साथ लोगों से रास्ता पूछकर महिला थाने पहुंची।

जिसके बाद छात्रा ने सभी आरोपितों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *