सीबीआई कोर्ट में पेश हुए पूर्व सीएम हु्ड्डा, 31 मई को होगी अगली सुनवाई

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष
Umang Sheoran, Yuva Haryana
Panchkula, 03 April, 2019
एजेएल प्लॉट आवंटन मामले में आज पंचकूला की विशेष सीबीआई कोर्ट में सुनवाई हुई। इस दौरान हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कोर्ट में पेश हुए वहीं इस मामले में आरोपी मोती लाल वोरा सीबीआई कोर्ट नहीं पहुंचे। इस मामले में अगली सुनवाई 31 मई को होगी।
एजेएल प्लॉट आवंटन मामले में सुनवाई के दौरान आज सीबीआई की तरफ से बचाव पक्ष को दस्तावेज सौंपे गए। आज मोती लाल वोरा की तरफ से उम्र और मेडिकल कारणों के चलते परमानेंट एक्सेम्पशन के लिए याचिका लगाई गई है। जिस पर सीबीआई कोर्ट 31 मई को ही फैसला सुनाएगी ।
आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा तत्कालीन समय में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के चेयरमैन थे। वहीं आरोपी मोती लाल वोहरा AJL हाउस के चेयरमैन थे। प्लॉट आवंटन मामले में पंचकूला विशेष सीबीआई कोर्ट में चार्जशीट की स्क्रूटनी पहले ही हो पूरीचुकी है । इस मामले में पूर्व CM भूपेंद्र हुड्डा और मोती लाल वोरा के खिलाफ  1 दिसंबर को चार्जशीट दाखिल की गई थी।
बता दें कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर आरोप है कि उन्होंने सीएम रहते हुए नेशनल हेराल्ड की सब्सिडी एसोसिएट्स जनरल लिमिटेड (एजेएल) कंपनी को 2005 में 1982 की दरों पर प्लॉट अलॉट करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *