भूपेंद्र हुड्डा का CID विवाद पर विज पर तंज, पूछा- कैसे करेंगे बिना आंख, नाक, कान के काम ?

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Sahab Ram, Yuva Haryana
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज प्रेस कॉन्फेंस कर गठबंधन सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सरकार से पूछते हुए कहा कि सरकार यह तो बताए कि वो काम करना कब शुरु करेगी। उन्होंने कहा कि कई महीने बीतने के बाद भी सरकार के काम शुरु नहीं हुए हैं। इस दौरान हुड्डा ने धान घोटाला, रोजगार, कानून व्यवस्था समेत कई मुद्दों पर सरकार को घेरने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि सरकार असली मुद्दों पर ध्यान देने की बजाए मंत्रालयों के बंटवारे में खींचतान और अधिकारियों के तबादले में बिजी है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एनसीआरबी के आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा कि जो प्रदेश पहले विकास के मामले में नंबर वन था, वो आज अपराध के मामले में पहले नंबर पर है। आज प्रदेश में रोज 3 हत्याएं,  रेप और 14 अपहरण के मामले सामने आते हैं। रोज महिलाओं के साथ किसी ना किसी तरह की 39 वारदातें होती हैं। रोज 50 वाहन चोरी होते हैं। रोज 54 चोरी, लूट, डकैती और जबरन वसूली की वारदातें होती हैं। बच्चों के अपहरण के मामले में भी हरियाणा देश में सबसे आगे है। दंगों के मामले में भी हरियाणा देश में तीसरे नंबर पर है। मौजूदा सरकार ने यूपी और बिहार को भी पीछे छोड़ दिया है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री और गृहमंत्री को अपने महकमों को लेकर झगड़ने की बजाए प्रदेश की क़ानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। इस खींचतान पर उन्होंने पूछा कि सीआईडी को गृह मंत्रालय की आंख, कान और नाक बताने वाले विज, अब बिना CID के क्या करेंगे? क्या अनिल विज प्रदेश की जनता को बताएंगे की मुख्यमंत्री ने उनके आंख, कान, नाक बंद कर दिए हैं या अब भी खुले हैं? बहरहाल, कांग्रेस पार्टी की मांग है कि सरकार ऐसे तमाम विवादों का जल्द निपटारा कर, पूरी तरह चरमरा चुकी कानून व्यवस्था पर ध्यान दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *