पूर्व इनेलो विधायक बड़शामी को तिहाड़ ले गई सीबीआई, जेबीटी घोटाले में है आरोपी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana
Chandigarh, 18 Dec, 2019

जेबीटी भर्ती मामले में सजायाफ्ता पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी फिर से तिहाड़ जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। उनको सीबीआई की टीम दिल्ली लेकर पहुंची थी, जिसके बाद बड़शामी को कोर्ट में पेश कर तिहाड़ जेल भेज दिया गया है।

जगाधरी जेल एसपी रतन लाल ने बताया कि सुबह सात बजे सीबीआई की टीम शेर सिंह बड़शामी को दिल्ली करो्ट में पेश करने के लिए पेश करने के लिए लेकर पहुंची थी। अब वहां से टेलीफोन के जरिये तिहाड़ जेल भेजने की सूचना मिली है।

ओपी चौटाला की रिहाई पर हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला, दिल्ली सरकार को दिया ये निर्देश

आपको बता दें कि लाडवा के पूर्व विधायक शेर सिंह बड़शामी को जेबीटी भर्ती घोटाले में दस साल की सजा सुनाई गई थी। वो मेडिकल ग्राउंड पर तिहाड़ जेल से बाहर आए हुए थे, लेकिन इसी दौरान जमीन की धोखाधड़ी के मामले में उन्हे फिर से गिरफ्तार कर लिया गया था।

खुर्दबन निवासी कर्मवीर ने कोर्ट में याचिका दाखिल कर कुरुक्षेत्र के सेक्टर पांच निवासी शेर सिंह बड़शामी पर उनकी 96 कनाल दस मरले जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर इकरारनामा बनवाने के आरोप लगाए थे। यह जमीन भी किसी और को बेचने के नाम पर करीब 45 लाख रुपये का बयाना हड़प लिया। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज हुआ था।

हरियाणा मेें पांच नये पुलिस थानों को मंजूरी, 331 नये पदों को भी मंजूरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *