जननायक जनता पार्टी ने19 जिलाध्यक्ष समेत 38 वरिष्ठ पदाधियाकारियों को सौंपी जिम्मेदारी

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें राजनीति हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana

Chandigarh, 4 April, 2019

जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन में विस्तार करते हुए पार्टी के कर्मचारी प्रकोष्ठ में महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजीव मंदोला ने बताया कि 19 जिला अध्यक्षों के अलावा बड़ी संख्या में अन्य वरिष्ठ पदों पर नियुक्तियां की गई हैं। वरिष्ठ पदाधिकारियों की नियुक्ति में पार्टी ने वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रधान महासचिव के साथ-साथ तीन प्रदेश उपाध्यक्षों को नियुक्त किया है। इसके अलावा कर्मचारी प्रकोष्ठ में एक प्रधान महासचिव, 7 प्रदेश महासचिव और 7 प्रदेश सचिव बनाए गए है।

इस प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष संजीव मंदोला ने बताया कि पार्टी ने सफीदों निवासी जगपाल मलिक को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष जबकि महेंद्रगढ़ निवासी दाता राम जांगड़ा, दादरी निवासी विजयपाल जांगड़ा और जींद निवासी सुबैर सिंह (पूर्व निरीक्षक) को प्रदेश उपाध्यक्ष पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं पार्टी ने हिसार निवासी सुबे सिंह को प्रधान महासचिव पद पर नियुक्त किया है। इसके साथ-साथ फतेहाबाद निवासी राम स्वरुप दुग्गल, पंचकूला निवासी सतवीर धनखड़, दादरी निवासी मास्टर ईश्वर सिंह, सोनीपत निवासी जगबीर सरोहा, जींद निवासी रण सिंह हुड्डा, मोरनी निवासी टेकचंद शर्मा और हिसार निवासी हरीश धमीजा को प्रदेश महासचिव के पद पर नियुक्त किया है। पार्टी ने प्रदेश सचिव के पद की जिम्मेदारी इसराना निवासी मास्टर ईश्वर नारा, पलवल निवासी बाली ग्राम दहिया, फरीदाबाद एनआईटी निवासी राम स्वरुप, कलायत निवासी रतन सिंह कालीरामणा, दादरी निवासी राजपाल सांगवान (रिटायर्ड बैंक मैनेजर), करनाल निवासी सुरजीत मलिक और मुलाना निवासी जरनैल केसरी को सौंपी है।

साथ ही जजपा के कर्मचारी प्रकोष्ठ में 19 जिला प्रधानों को नियुक्त किया गया है। प्रदेश प्रभारी धारा सिंह ने बताया कि पार्टी ने प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष के तौर पर पंचकूला जिले की जिम्मेदारी महेंद्र सिंह मोरनी, अंबाला की राजकुमार राणा,  फरीदाबाद की वजीर सिंह, कैथल की बलवीर सिंह सजूमा, भिवानी की चंद्रभान मेहता,  पानीपत की मास्टर जय सिंह, सोनीपत की धर्मपाल राठी,  जींद की बलराज दनौदा,  हिसार की प्रताप बूरा को सौंपी है।

इसी क्रम में सिरसा में मान सिंह, पलवल में ओमपाल मलिक, नूंह में चरण सिंह इंडरी, दादरी में रिसाल सिंह, फतेहाबाद में गुरप्रीत सिंह, महेंद्रगढ़ में रिशी राज,  करनाल में मास्टर जयपाल पानू, यमुनानगर में इंद्रजीत शर्मा, कुरुक्षेत्र में धर्मबीर लाग्यान और झज्जर में सुरेंद्र अहलावत को जिलाध्यक्ष के पद पर नियुक्त किया है।

जेजेपी के कर्मचारी प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी धारा सिंह और प्रदेश अध्यक्ष संजीव मंदोला ने बताया कि मौजूदा सरकार से हर वर्ग के कर्मचारी परेशान हैं लेकिन सरकार नींद में है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला का युवा नेतृत्व प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे ले जाने और कर्मचारियों के कल्याण की नीतियां लेने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि जेजेपी ने कर्मचारियों के हितों को ध्यान में रखकर कर्मचारी प्रकोष्ठ का गठन किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *