फेसबुक दोस्त आया मिलने, जबरन कार में बैठाकर युवती को ले गया शिमला और की यह घिनौनी हरकत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Jaideep Rathee, Yuva Haryana

Sonipat, 3 July, 2018

फेसबुक पर दोस्त बनाना आजकल आम बात हो गई है। लोग अनजान व्यक्ति से बातचीत करनी शुरू करते हैं, उसके बाद मिलना जुलना होता है।

हालांकि इन मामलों में कुछ ही प्रतिशत सच्चे और अच्छे लोगों के मिलने की गुंजाइश होती है। लेकिन फिर भी युवा को नये दोस्त बनाने का शोक पूरे तरीके से चढ़ा रहता है।

देखा जाए तो फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम जैसे मीडिया प्लेटफार्म के जरिए लोग आपस में जुड़े रहते हैं, पर कई बार अजनबी से दोस्ती करनी बहुत भारी पड़ जाती है।

पढ़िए अब यह मामला और खुद तय कीजिए –

सोनीपत में फेसबुक पर दोस्ती के बाद लड़की को बुलाकर उसका अहरण कर लिया गया। उसके बाद लड़की को शिमला ले जाकर तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।

एक व्यक्ति ने पुलिस में अपनी 16 साल की बेटी का अपहरण करने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद आसपास के सीसीटीवी चैक करने पर पता लगा था कि लड़की को कार सवार युवक लेकर गए है। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी।

इसी बीच परिजनों को पता लगा कि लड़की जीरकपुर में अपने परिचितों के पास है। वहां से परिजन उसे लेकर घर पहुंचे।

जिसके बाद पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया कि करनाल के घरौंडा निवासी हिमांशु के साथ उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद उनकी बातचीत होने लगी। छात्रा ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे हिमांशु कार लेकर उनके घर के बाहर आया था।

उसने उसे फोन कर बातचीत के नाम पर घर से बाहर बुला लिया। इतना ही नहीं बाहर न आने पर उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी। बाहर आने के बाद उसने लड़की को कार में बैठा लिया। कार में दो अन्य युवक कमल व प्रमोद भी सवार थे। वह उसे जबरन कार में अपहरण कर शिमला ले गए। शिमला के एक होटल में तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

बाद में जब वह वापस आने लगे तो उसने तीनों युवकों को कहा कि उसके परिजनों ने पुलिस को शिकायत दे दी है। जिसके बाद उन्होंने उसे जीरकपुर के पास उतार दिया और फरार हो गए।

वहां से वह किसी तरह अपने परिचित के पास पहुंची। जहां से परिजनों को अवगत कराया। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *