फेसबुक पर हुआ प्यार, 27 के दुल्हे ने 65 की अमेरिकन दुल्हन से रचाई शादी

Breaking कला-संस्कृति चर्चा में देश बड़ी ख़बरें विविध हरियाणा

Yuva Haryana
Kaithal, 23 June, 2018

फेसबुक पर साल 2017 में इन दोनों के बीच दोस्ती हुई थी और अब 2018 में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली। दरअसल कैथल के 27 साल के प्रवीण की दोस्ती अमेरिका की 65 वर्षीय कैरन विलियन एबनर के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी, धीरे-धीरे इनका प्यार परवान चढ़ गया।

प्रवीण कुमार बताते हैं कि उनकी करीब आठ महीने पहले फेसबुक पर कैरन के साथ दोस्ती हुई थी, जिसके बाद पता चला की कि कैरन विधवा है और 65 वर्षीय है, लेकिन फिर भी दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया।

अब प्रवीण से शादी करने के लिए कैरन हरियाणा के कैथल के सैर गांव पहुंच गई। यहां पर दोनों ने सिख रीति रिवाजों के साथ शादी कर ली।

अब यह बात तो जगजाहिर हो गई है कि प्यार अंधा होता है और प्यार में उम्र नहीं दिखती। ऐसा ही प्रवीण और कैरन की शादी के बाद हुआ है। दोनों की उम्र में 38 साल का अंतर है लेकिन दोनों ने बिना झिझक के ही शादी रचा ली।

बताया जा रहा है कि प्रवीण कैथल में राजमिस्त्री का काम करते हैं। जब अमेरिका से उसकी दोस्त कैरन यहां पर पहुंची तो उसके पास दिल्ली से कैथल तक आने के लिए टैक्सी के भी पैसे नहीं थे। तो दोनों बस में ही सवार होकर कैथल आ गए।

बताते हैं कि प्रवीण ने इतिहास में एमए किया है, लेकिन रोजगार नहीं मिलने के चलते उन्होने राजमिस्त्री का काम शुरु कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *