बुराड़ी की तरह पानीपत में सुसाइड कांड, एक ही परिवार के चार लोगों ने की खुदकुशी की कोशिश, तीन की मौत

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा

Sahab Ram, Yuva Haryana
Panipat, 13 July, 2018

दिल्ली के बुराड़ी कांड के बाद ऐसा ही मामला हरियाणा का पानीपत शहर से आया है। यहां पर एक ही परिवार के चार लोगों ने खुदकुशी की कोशिश की जिसमें परिवार के मुखिया समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि मुखिया की पत्नी बच गई जिससे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के मुताबिक पानीपत के पॉश इलाके में सेक्टर 11 की यह घटना है। यहां पर लोहा व्यापारी रितेश गर्ग मकान नंबर 17 में किराये पर रह रहे थे। यहां पर बीती रात करीब साढ़े नौ बजे के करीब रितेश गर्ग और उसकी पत्नी रेखा ने दोनों बच्चों को जहर दे दिया और खुद फांसी लगा ली।

रात के समय करीब साढ़े नौ बजे के बाद रितेश की पत्नी रेखा के परिजनों ने फोन किया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया जिसके बाद मकान मालिक अनिल को फोन किया तो अनिल ने मकान में जाकर बात करवाने के लिए दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला जिसके बाद खिड़की के अंदर से झांक कर देखा तो हैरान रह गया। रितेश और उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर लटके हुए थे वहीं दोनों बच्चे नीचे गिरे हुए थे।

जैसे की अनिल ने इस प्रकार की घटना को देखा तो तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि रितेश गर्म और उसकी पत्नी रेखा दोनों ने एक फांसी का फंदा बनाकर झूल रहे थे। इस दौरान रेखा का फंदा खुल गया जिससे वो नीचे गिर गई जबकि रितेश की फंदे पर लटकने से मौत हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रितेश के शव को नीचे उतारा वहीं घायल हुई पत्नी रेखा को जल्दी से नीजी अस्पताल में दाखिल करवाया । जहां पर रेखा की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक रितेश के बेटे वंश और बेटी को जहर दिया गया था जिस वजह से दोनों की मौत हो चुकी थी वहीं रितेश और उसकी पत्नी रेखा ने एक साथ फांसी लगाई थी जिससे रेखा का फंदा खुल गया और वो नीचे गिर गई जबकि रितेश फंदे पर झूलने से मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *