पुलिस को झूठी कहानी सुनाकर पत्नी ने किया था पहले गुमराह, अब किसान की हत्या के मामले में हुआ यह बड़ा खुलासा

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Bhagat Tewatia, Yuva Haryana

Palwal, 3 Nov, 2018

पलवल के चांदहट थाना क्षेत्र के पास लगभग 14 दिन पहले गला दबाकर की गई 40 वर्षीय किसान की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा दिया है। पुलिस ने हत्या के मामले की गहनता से जांच करते हुए मृतक किसान की पत्नी व उसके प्रेमी को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

जबकि पुलिस प्रथामिक दृष्टि में मृतक किसान की पत्नी अमरो बाई की शिकायत पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चुकी है। लेकिन पुलिस की गहन जांच के दौरान मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है, जहां पत्नी ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर डंडा से गला दबाकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था और किसी को उन पर शक न हो उसके लिए शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया था।

जांच अधिकारी एएसआई मुकेश ने बताया कि गत 21 अक्टूबर की सुबह गांव झुप्पा निवासी 40 वर्षीय सुरजीत सिंह का शव खेतों पर कोठरे में फांसी के फंदे पर लटका पाया गया।

जिसके बारे में सुरजीत की पत्नी अमरो बाई ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके पति ने यूपी के रूस्तमपुर निवासी जगदीश के खेत एक चौथाई हिस्से पर लिए हुए थे। गत 20 अक्टूबर की शाम पीड़िता का पति सुरजीत सिंह, खेतों का मालिक जगदीश, यूपी के फलैदा निवासी लाला उर्फ सतपाल व गांव बागपूर निवासी जगदीश ने एक साथ बैठकर शराब पी थी।

जिसके थोड़ी देर बाद बागपूर निवासी जगदीश वहां से चला गया और मौके पर सुरजीत सिंह, लाला उर्फ सतपाल, व खेतों के मालिक जगदीश का आपस में झगड़ा हो गया। सुरजीत सिंह ने अपनी पत्नी अमरो बाई को धक्का मारकर घर भगा दिया। अमरो ने शिकायत में आरोप लगाया था कि अगले दिन 21 अक्टूबर की सुबह जब वह चाय लेकर खेतों पर गई, तो सुरजीत सिंह का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके पति की हत्या खेतों के मालिक जगदीश व लाला ने की। पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम द्वारा गठित टीम ने मामले की गहनता से जांच की और जांच के दौरान मृतक सुरजीत सिंह की पत्नी अमरो बाइ व लाला उर्फ सतपाल को गिरफ्तार किया गया।

जिन्होने पूछताछ में बताया कि उनके आपस में अवैध संबंध है। जिसके चलते उन्होंने ही डंडो से गला दबाकर सुरजीत सिंह की हत्या की है और शव को फांसी के फंदे पर लटकाया है, जिससे उन पर किसी को शक ना हो। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयोग डंडो को बरामद कर लिया है और उनसे गहन पूछताछ जारी है। शनिवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *