दो बच्चों की मां फैशन जगत में कमा रही है नाम, बेटियों की सुरक्षा का दे रही है संदेश

Breaking चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा
Suraj Duhan, Yuva Haryana
Gurugram, 16 July, 2018
कहते हैं सपने ऐसे देखो जिसको पूरा करने की चाहत में नींद ही न आये. ऐसे ही सपनो को बचपन से संजोय और उनको साकार करने की कोशिशों में लगी है दिल्ली एनसीआर में आयोजित हुई मिसिज कॉन्टेस्ट प्रतियोगिता में रनरअप रही राधिका तेजपाल. 47 वर्षीय राधिका को स्कूल टाइम से ही फैशन जगत में नाम कमाने की चाह थी लेकिन यह चाहत पूरी हुई शादी के बाद और वो भी उम्र के उस पड़ाव पर जब राधिका तेजपाल दो बच्चों की मां बन चुकी है।
आर्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली राधिका की माने तो आज देश भर में हरियाणा की बेटियों ने खेलो में, प्रशासनिक सेवाओं में, एडमिनिस्ट्रेशन में देश विदेश में हरियाणा का नाम रौशन किया है ऐसे में वे भी चेन्नई में होने वाली मिसिज इंडिया प्रतियोगिता की तौयारियो में जुटी है और इस प्रतियोगिता को जीत हरियाणा का नाम रौशन करने की कोशिशों में लगी है।
वहीं राधिका की माने तो हरियाणा और देश मे होती महिलाओं की सुरक्षा को लेकर वे भी चिंतित है और अगर उन्हें मौका मिला तो वे इस दिशा में भी काम जरूर करना चाहेंगी. राधिका तेजपाल की माने तो आज जरूरत है बेटियों के साथ साथ बेटों को भी महिलाओं की बहनों की इज़्ज़त करना सिखाया जाए ताकि हम सब मिल कर बेहतरीन समाज की नींव रख सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *