कलयुगी बाप ने की डेढ़ साल के मासूम की हत्या, गिरफ्तारी के लिए झज्जर पहुंची पंचायत

अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

Pradeep Dhankhar, Yuva Haryana

Jhajjar, 18 July 2019 

करीब 15 दिनों पहले झज्जर के गांव सुलौधा में एक डेढ़ साल की मासूम की हत्या किए जाने के मामले में गांव की एक पंचायत गुरूवार  को झज्जर पहुंची और डीएसपी से मिलकर आरोपियों की गिरफ्तारी करने की गुहार लगाई। पंचायत में मृतक मासूम की मां व उसके परिजन भी मुख्य रूप से शामिल रहे। मासूम की हत्या का आरोप उसके पिता पर लगा है।

मासूम बच्चे की मां लक्ष्मी की तरफ से पुलिस को जो शिकायत दी गई है उसमें स्पष्ट कहा गया है कि उसके पति नरवीर ने अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उसकी डेढ़ साल की मासूम की गला दबाकर उस समय हत्या कर दी जब वह घर से कुछ ही दूरी पर अपने प्लाट में गई हुई थी। लक्ष्मी की शिकायत पर ही पुलिस 3 जुलाई को गांव सुलौधा पहुंची थी और मासूम के शव को जमीन से निकलवा कर उसका नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया था।

पुलिस द्वारा इस मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए मासूम का विसरा भी मधुबन भेजा हुआ है। जिसकी रिर्पोट न आने की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है। उधर पंचायत और मृतक मासूम की मां ने पुलिस पर आरोपियों के साथ मिली भगत करने का आरोप लगाया है। पंचायत में शामिल लोगों का कहना है कि घटना को एक पखवाड़े से भी ज्यादा का समय हो चुका है।

लेकिन 15 दिन बीत जाने के बावजूद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न किया जाना पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रहा है। उधर पंचायत के लोगों का कहना है कि वह इस मामले में डीएसपी से मिले थे। डीएसपी ने मामले की जांच पारदर्शिता से करने व आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने का आश्वासन उन्हें दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *