सौतेले पिता ने किया अपनी दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म

Breaking अनहोनी चर्चा में दुनिया देश बड़ी ख़बरें हरियाणा हरियाणा विशेष

रिश्तों को शर्मसार करने का एक अनोखा मामला सामंने आया है जहां एक सौतेले पिता ने दो नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म किया।मामला पलवल के जलहाका गांव का है इतना ही नहीं सौतेले पिता ने हथियार के बल पर दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

बतादें की बच्चियों की मां किरण उर्फ़ निशा के गांव जलहाका निवासी नीरज के साथ मिलकर आठ साल पहले अपने पति को मौत के घाट उतार दिया था और बाद में नीरज के साथ कोर्ट मैरिज कर के उसके साथ रहने लगी। बतादें की किरण की शादी लगभग 17 वर्ष पूर्व गांव अलावलपुर निवासी हरीप्रेम के साथ की थी। किरण पर चार बच्चे पैदा हुए जिनमें तीन लडकियां व एक लडक़ा है।

किरण के अवैध संबंध गांव जलहाका निवासी नीरज के साथ बन गए। किरण ने नीरज के साथ मिलकर अपने पति हरीप्रेम की लगभग आठ वर्ष हत्या कर दी और हरीप्रेम की हत्या के दो साल बाद नीरज के साथ कोर्ट मैैरिज कर ली और अपने बच्चो को लेकर नीरज के साथ उसके गांव जलहाका में रहने लगी। किरण की 12 वर्षीय बेटी कक्षा 9वीं में व दुसरी 15 वर्षीय बेटी कक्षा 12वीं में पढ़ती है।

नीरज ने हथियार के बल पर कई बार किरण की दोनों बेटियों को अपनी हवश का शिकार बनाया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता रहा। 12 वर्षीय बेटी ने कई बार आपबीती अपनी मां किरण को भी बताई, लेकिन किरण डरा-धमकर बेटी को चुप रहने को कहती रही। उसके बाद पीडि़त बेटी ने आपबीती अपने स्कूल में प्रिंसिपल को बताई तो प्रिंसिपल ने इस मामले में पीडि़त बच्ची के सौतेले पिता नीरज से बात की।

नीरज ने अपनी करतुत का खुलासा होते देख बच्ची को चार महीने पहले ही स्कूल से हटा लिया मामले का खुलासा तब हुआ जब रक्षा बंधन पर्व पर बच्चियां अपने मामा के घर पहुंची और आपबीती अपनी नानी व मामा को बताई। महिला थाना पुलिस ने बच्चियों की नानी की शिकायत पर उसकी बेटी, सौतेले दामाद नीरज व एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है जब इस बात का पता बच्चियों की मां किरण को लगा तो वह अपने मायके से फरार हो गई।

पीडि़त बच्चियों की नानी ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर दोनों बच्चियोंं का मैडिकल प्रशिक्षण कराया और आरोपी किरण, नीरज व एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नही हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *