विदेश से लौट रही बेटी को एयरपोर्ट से लेने जा रहे पिता की सड़क हादसे में मौत, सदमे में पूरा परिवार

Breaking अनहोनी चर्चा में बड़ी ख़बरें सरकार-प्रशासन हरियाणा हरियाणा विशेष

Yuva Haryana,

Hisar, 05 Feb,2019

अपनी बेटी के विदेश से लौटने की खबर पाकर एक पिता इतना खुश था कि बेटी को लेने के लिए वह स्वयं दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना हुआ, लेकिन किस्मत में पिता का बेटी से मिलना लिखा ही नहीं था। एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही हिसार-दिल्ली बाईपास मिर्जापुर के पास फ्लाईओवर के ऊपर उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें पिता की मौत हो गई और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। मिल गेट थाना पुलिस ने सोमवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार पंजाब के फरीदकोट जिले के जीवनवाला गांव निवासी अमरजीत सिंह अपने गांव से दिल्ली एयरपोर्ट के लिए चला। उसने फरीदकोट के ही सुखराज की गाड़ी किराये पर ली। उनकी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी सोमवार सुबह करीब चार बजे हिसार-दिल्ली बाईपास पर पहुंची थी। जब गाड़ी फ्लाईओवर के ऊपर से गुजर रही थी तो अज्ञात परिस्थितियों में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में अमरजीत और ड्राइवर सुखराज दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से उन्हें नागरिक अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अमरजीत को मृत घोषित कर दिया, जबकि सुखराज को अग्रोहा रेफर कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक अमरजीत की बेटी गुरजीत कौर साइप्रस में काम करती है। अमरजीत की मौत से घर में कोहराम मच गया है। जांचकर्ता एएसआई रणबीर सिंह के अनुसार मृतक अमरजीत के भतीजे के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल सुखराज के होश में आने का भी इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *